दो सप्ताह पूर्व लव मैरेज फिर दोंनो पति पत्नी एक साथ फांसी पर झूले कारण संदिग्ध


जौनपुर। जनपद के थाना मड़ियाहूँ क्षेत्र स्थित कस्बा के मिश्राना मुहल्ले में बीती रात को पति पत्नी के एक जोड़े ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने के पश्चात विधिक कार्यवाई किया और अब आत्महत्या के कारण की छानबीन कर रही है।
मिली खबर के अनुसार मिश्राना मुहल्ले के निवासी विशाल पटेल 22 साल पुत्र स्व विजय पटेल का वाराणसी निवासी अर्चना पटेल नामक 21 वर्षीया लड़की से प्यार हो गया था और दोनो ने दो सप्ताह पूर्व मन्दिर में शादी के बन्धन में बध गये थे। मुहल्ले वासियों और लड़के की मां के अनुसार दोंनो के सम्बन्ध अच्छे थे प्यार के साथ दोंनो अपने घर में रह भी रहे थे। बीती रात अपने कमरे में दोंनो ने पंखे से फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को खत्म कर लिया। कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।
दोंनो के कमरे के बगल दूसरे कमरे में सो रही मां को तनिक भी भनक नहीं लग सकी। आज सुबह मां दोंनो को जागने के लिए आवाज लगाई अन्दर से कोई प्रतिक्रिया न होने पर आसपास के लोंगो को बुलाया दरवाजा तोड़ा गया तो अन्दर की सीन देख सभी दंग रह गये। घटना की सूचना पुलिस को दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस दोंनो शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेजते हुए छानबीन शुरू कर दिया है। जन चर्चा है कि इस शादी से लड़की के मायके के लोग नाराज जरूर थे लेकिन कोई हस्तक्षेप नहीं कर रहे थे। आत्महत्या का क्या कारण था यह पूरी तरह से सन्दिग्ध बना हुआ है।इस घटना से मुहल्ले और परिवार में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया