आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाला दरिन्दा गिरफ्तार गया जेल



जौनपुर। जनपद के थाना मुंगराबादशाहपुर क्षेत्र स्थित एक गांव मे विगत 26 नवम्बर 22 को बारात देखने गयी आठ साल की बालिका के साथ दुष्कर्म करने वाली घटना का खुलासा करते हुए पुलिस ने बलात्कारी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। आरोपी युवक उसी गांव का ही रहने वाला है।

बता दें मुंगराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के एक गांव मे 26 नवम्बर बारात आई थी गांव की एक आठ साल की बालिका भी बारात देखने गई थी।देर रात तक बालिका अपने घर नही पहुंची तो घर वालों को चिंता हुई। परिजन काफी देर तक खोजबीन करते रहे लेकिन वह नहीं मिली।सुबह भोर मे बालिका बेहोशी की हालत में गांव के एक खेत में मिली तो परिजनों के पैरों तले जमीन खिसक गई ।बालिका के साथ किसी ने दुष्कर्म किया था वह खून से लथपथ थी।परिजनों ने पुलिस को जानकारी दी तो पुलिस मौके पर पहुंची।कुछ देर बाद सीओ अतर सिंह व थानाध्यक्ष रमेश यादव मय फोर्स घटनास्थल पर पहुंचे और घटना के सम्बंध मे लोगो से जानकारी ली। तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही थी।


गांव के ही कुछ लोंगो को थाने में लाकर कड़ाई से पूछताछ शुरू की तो आरोपी टूट गया और बालिका से दुष्कर्म की बात कुबूल की।पुलिस ने गांव के ही दुष्कर्म आरोपी शिव कुमार सरोज को पास्को एक्ट के तहत जेल भेज दिया है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम