रात्रि में सोते समय वृद्ध दम्पत्ति की धार दार असलहे से गला काट कर हत्या, घटना से ग्रामीण खौफजदा

जनपद आजमगढ़ के परसहां गांव स्थित अंडरपास के पास रविवार रात वृद्ध दंपत्ति की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी गई। वृद्ध दंपत्ति घर के बाहर सो रहे थे। सुबह लोगों ने दोनों का रक्तरंजित शव देखा तो हड़कंप मच गया। घटनास्थल पर चारो ओर खून फैला था। इस खौफनाक वारदात से पूरा गांव सहम उठा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लिया और मामले की जांच में जुट गई।
मूल रूप से शहर के सिधारी क्षेत्र के रहने वाले विश्वनाथ सोनकर (82) लगभग 12 वर्ष से निजामाबाद थाना क्षेत्र के परसहा गांव स्थित मकान में रह रहे थे। रविवार रात विश्वनाथ व उनकी पत्नी संचार (80) खाने के बाद घर के बाहर चारपाई पर सो रही थी। देर रात अज्ञात बदमाशों ने धारदार हथियार से हमला कर दंपती को मौत के घाट उतार दिया। 
सोमवार सुबह घटना की जानकारी होने पर पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घटनास्थल का नजारा देख लोग सहम गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।विश्वनाथ तीन पुत्रों के पिता थे। तीनों पुत्र सिधारी स्थित घर पर रहते हैं। सूचना पर वे भी मौके पर पहुंच गए। बेटों समेत अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल रहा। पुलिस फॉरेंसिक टीम आदि के साथ जांच की कवायद में जुटी है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश