शराब पिलाकर हत्या पुलिस ने चार लोगो को किया गिरफ्तार पूछताछ जारी



जौनपुर। जौनपुर के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित मियांचक बाजार में शराब पीने के समय हुए व‍िवाद के दौरान एक शख्‍स की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। इसके बाद शव सड़क किनारे फेंककर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।
घटना बरसठी क्षेत्र के मियांचक बाजार के बबुरीगांव के मार्ग की है। हसिया गांव निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ बिन्नी बिंद चार लोगों के साथ मियाचक बाजार में एक कमरे में शराब पी रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। अशोक को पीट-पीटकर अधमरा कर द‍िया। इसके बाद करंट प्रवाहित तार से शरीर में कई जगह पर जला दिया।आरोप‍ियों ने अशोक की हत्‍या के बाद उसके शव को मियाचक से बबुरीगांव मोड़ पर ले जाकर फेंककर द‍िया और मौके से फरार हो गए। कुछ लोगों ने शव को फेंकते हुए देखकर शोर मचा द‍िया, ज‍िससे मौके पर लोग जुट गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को देखा तो शरीर पर चोट के साथ जले का भी निशान था। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर जले का निशान है और चोट भी है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाई होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने