शराब पिलाकर हत्या पुलिस ने चार लोगो को किया गिरफ्तार पूछताछ जारी



जौनपुर। जौनपुर के थाना बरसठी क्षेत्र स्थित मियांचक बाजार में शराब पीने के समय हुए व‍िवाद के दौरान एक शख्‍स की पीट-पीटकर हत्‍या कर दी गई। इसके बाद शव सड़क किनारे फेंककर भाग गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आवश्यक कार्रवाई पूरी की। इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है।
घटना बरसठी क्षेत्र के मियांचक बाजार के बबुरीगांव के मार्ग की है। हसिया गांव निवासी 40 वर्षीय अशोक कुमार उर्फ बिन्नी बिंद चार लोगों के साथ मियाचक बाजार में एक कमरे में शराब पी रहा था। इसी दौरान किसी बात को लेकर विवाद हो गया। अशोक को पीट-पीटकर अधमरा कर द‍िया। इसके बाद करंट प्रवाहित तार से शरीर में कई जगह पर जला दिया।आरोप‍ियों ने अशोक की हत्‍या के बाद उसके शव को मियाचक से बबुरीगांव मोड़ पर ले जाकर फेंककर द‍िया और मौके से फरार हो गए। कुछ लोगों ने शव को फेंकते हुए देखकर शोर मचा द‍िया, ज‍िससे मौके पर लोग जुट गए।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को देखा तो शरीर पर चोट के साथ जले का भी निशान था। इस संबंध में थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के शरीर पर जले का निशान है और चोट भी है। घटना का कारण अभी स्पष्ट नहीं हुआ है। तहरीर मिलने पर विधिक कार्यवाई होगी। 

Comments

Popular posts from this blog

भारत में यूपी के जौनपुर की बहू बनी पाकिस्तान की बेटी,जल्द पहुंचेगी अपने ससुराल,मौलानाओ ने कराया निकाह

दिन दहाड़े बाइक सवार बदमाशो ने प्रधानाचार्य को गोलियों से भून कर उतार दिया मौत के घाट पुलिस बदमाशो की तलाश में जुटी

करवाचौथ पर पत्नी ने अपने पति को मार डाला अब खुद पहुंच गई सलाखों के पीछे जेल,जानिए क्या है कहांनी