सपा प्रत्याशी बाबूसिंह कुशवाहा का प्रचार अभियान हुआ तेज,गांवो में पहुंच कर बताई गठबंधन की योजना साइकिल के लिए मांगा वोट


जौनपुर। समाजवादी पार्टी एवं इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी बाबू सिंह कुशवाहा जौनपुर संसदीय क्षेत्र के ग्रामीण क्षेत्रो में पार्टी जनो के साथ पहुंच कर अब लोकसभा चुनाव का आगाज शुरू करते हुए मतदाओ को इन्डिया गठबंधन की योजनाओ को बताते हुए प्रचार अभियान को तेज कर दिए है।
मतदाओ के बीच पहुंचकर श्री कुशवाहा ने बताया की यह चुनाव संविधान की रक्षा के लिए हो रहा है। आज वर्तमान सरकार के कार्यकाल में संविधान खतरे में पड़ गया। लोकतंत्र की मर्यादायें बुरी तरह ध्वस्त होती जा रही है।मंहगाई अपने चरम पर है युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है। श्री कुशवाहा यह भी बता रहे है कि सीमा की सुरक्षा में लगने वाले सैनिको को अग्निबीर के नाम से उनकी सेवाएं महज चार साल की बनाई गयी है। इन्डिया गठबंधन की सरकार बनते ही सैनिको को पूर्णकालिक नौकरी की सेवायें प्रदान की जाएगी।
मतदाओ से बात करते हुए कुशवाहा स्पष्ट रूप से पीडीए की बात करते हुए कहते है कि पीडीए तो 85 प्रतिशत है और उस राज करने वाले महज 10 प्रतिशत वाले है इसलिए पीडीए को अब जागरूक होने की जरूरत है देश से पीडीए विरोधी सरकार को सत्ता से बाहर कर देना चाहिए। यह तभी संभव है जब मतदाता इस चुनाव में साइकिल पर मुहर लगा कर सपा प्रत्याशी को लोकसभा पहुंचाएगा। जनसंपर्क के दौरान श्री कुशवाहा ने  सम्मानित जनता से आगामी 25 मई को चुनाव चिन्ह साइकिल पर मुहर लगाकर भारी मतों से विजयी बनाने की अपील किया। प्रचार अभियान के दौरान उनके साथ बड़ी तादाद में सपा के कार्यकर्ता और गठबंधन के लोग भी मौजूद रहे।

 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर में चुनावी तापमान बढ़ाने आ रहे है सपा भाजपा और बसपा के ये नेतागण, जाने सभी का कार्यक्रम

अटाला मस्जिद का मुद्दा भी अब पहुंचा न्यायालय की चौखट पर,अटाला माता का मन्दिर बताते हुए परिवाद हुआ दाखिल

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?