जनसंवाद वर्चुअल रैली के जरिए सरकार की उपलब्धियां जाने जौनपुर के लाखों लोग - भाजपा




 जौनपुर । भारतीय जनता पार्टी के गोरखपुर और काशी क्षेत्र की सम्पन्न हुई वर्चुअल रैली सम्बंधित करते हुए मुख्य वक्ता केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने शाम चार बजकर 45 मिनट पर सरकार की उपलब्धियों बताया।  इस वर्चुअल रैली को जौनपुर से लगभग 337486 लोग  फेसबुक, ट्विटर, यू ट्यूब और जूम के जरिए जन संवाद रैली से लोग जुड़े, जनसंवाद वर्चुअल रैली से भाजपा के 1199 बूथों से नेता, कार्यकर्ता और आम जनता शोशल मीडिया के माध्यम से जुड़े। वर्चुअल रैली के लिए दो मंच बनाया गया था एक लखनऊ में और दूसरा दिल्ली में बनाया गया था ।
 लखनऊ से प्रदेश अध्यक्ष स्वतन्त्र देव सिंह और उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य  ने संबोधित किया और और दिल्ली से केंद्रीय मंत्री श्री नरेंद्र सिंह तोमर जी ने संबोधित किया । यह वर्चुअल रैली भारती जनता पार्टी मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरा होने पर आयोजन की है। वर्चुअल रैली को सम्बोधित करते हुए  केंद्रीय मंत्री  नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा कि मोदी जी के दूसरे कार्यकाल के 1 साल पूर्ण होने पर ढेर सारी बधाई देता हूँ उन्होंने कहा कि किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है इसके लिए कई योजनाएं भी लागू की गई है वर्ष 2022 तक किसानों की आमदनी को दो गुना करने का लक्ष्य रखा गया है इसके लिए सरकार द्वारा ठोस सकारात्मक कदम उठाए जा रहे हैं धारा 370 कभी राजनीति या वोट का विषय नही था वर्चुअल रैली में बोलते हुए उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश किसानों का प्रदेश है। धारा 370 का सवाल हो, राम मंदिर का सवाल हो, सीएए का सवाल हो ये भाजपा के लिए ना कभी राजनीति का विषय था और ना आज है ये कभी हमारे लिए न वोट का विषय था ना आज है धारा 370 देश की एकता और अखंडता से जुड़ा विषय रहा है । 
इस वर्चुअल रैली को सुनने के लिए भारतीय जनता पार्टी के  लाइन बाजार कचगांव रोड पर स्थित कैम्प कार्यालय पर भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष  पुष्पराज सिंह , जिला उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव, सुरेंद्र सिंघानिया, जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, जिला मंत्री राजू दादा, अभय राय आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, राजवीर सिंह रोहन सिंह , इंद्रसेन सिंह प्रमोद, प्रमोद प्रजापति, अजय यादव, शुभम मौर्य आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र