छेड़खानी की रंजिस में चला चाकू एक की मौत दूसरा गम्भीर रूप से घायल,पुलिस मानती है मामूली विवाद



जौनपुर।  जलालपुर थाना क्षेत्र के ओइना गांव में गत मंगलवार की शाम को लगभग  सात बजे के आसपास छेड़खानी की शिकायत करने गए दो युवकों को चाकू मार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया गया। जिसमें एक की उपचार के दौरान मौत हो गयी । मृतक का बड़ा भाई गंभीर रूप से घायल है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना को लेकर गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई। 

 खबर है कि ओइना गांव निवासी दुर्जन के पुत्र गण सूरज भारती (18) और नीरज भारती (16) लड़की से छेड़खानी की शिकायत करने शाम को करीब सात बजे घर से कुछ दूर गांव निवासी एक व्यक्ति के घर गए थे। आरोप है कि उस व्यक्ति के दो लड़कों ने दोनों भाइयों पर चाकू से वार कर दिया। सीने के पास चाकू लगने से सूरज और नीरज लहूलुहान होकर गिर पड़े। शोर सुनकर आसपास और परिवार के लोग भी पहुंच गए।
तब तक हमलावर फरार हो गए। परिजनों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालपुर पहुंचाया। वहां डाक्टर ने नीरज को मृत घोषित कर दिया। जबकि सूरज की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया। एंबुलेंस से उसे जिला अस्पताल पहुंचाया गया। गांव में तनाव को देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। सूचना पर सीओ अजय कुमार श्रीवास्तव भी पहुंच गए। सीओ का कहना है कि एहतियात के तौर पर गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। हलांकि इस घटना के बाबत अपर पुलिस अधीक्षक का जो बयान जारी किया गया है उससे प्रतीत होता है कि घटना मामूली रूप से बच्चों का विवाद है। लेकिन घटना के पीछे छेड़छाड़ का मामला है इसको बताने क्यों किया परहेज यह तो अधिकारी जाने, हलांकि वादी की तहरीर पर चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है पुलिस ने तीन को गिरफ्तार कर लिया है।  



Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम