दु:खद मुम्बई से मौत खींच लायी जौनपुर और सड़क हादसे में हो गई मौत, जानें कैसे हुई घटना


जौनपुर। मुंबई से अपने घर आ रहे एक युवक की शनिवार रात जौनपुर जिले में सड़क हादसे में मौत हो गई। जबकि इस हादसे में उसका मौसेरा भाई घायल हो गया। हादसे की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। मृतक की शिनाख्त अर्गूपुर खुर्द सर्वेश कुमार गौतम (20) के रूप में हुई। यह हादसा शाहगंज-सुल्तानपुर मार्ग पर बड़ागांव के पास यूनियन बैंक के सामने हुआ।
अर्गूपुर खुर्द गांव निवासी सर्वेश मुंबई में प्राइवेट नौकरी करता था। कंपनी से छुट्टी लेकर घर आ रहा था। शनिवार शाम गोदान एक्सप्रेस से शाहगंज रेलवे स्टेशन पर उतरा। उसका मौसेरा भाई खेतासराय थाना क्षेत्र के महमदाबाद खुदौली गांव निवासी सुनील कुमार (22) उसे ले जाने के लिए आया।
दोनों बाइक से अर्गूपुर खुर्द के लिए रवाना हुए। बड़ागांव बाजार में बेकाबू ट्रक ने उनकी बाइक को चपेट में ले लिया। मौके पर ही सर्वेश की मौत हो गई। मौसेरे भाई सुनील को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने हालत गंभीर देखकर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। 

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची