सहज जन सेवा पर चल रहा था ई-टिकट टिकट बनाने का काला कारोबार,पुलिस ने किया खुलासा एक गिरफ्तार



जौनपुर। थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित गोरारी बाजार में एक सहज जन सेवा केंद्र यानी सीएससी में अवैध तरीके से रेलवे का ई-टिकट बनाने का धंधा चल रहा था। शनिवार की रात में दुकान पर छापामारी हुई तो पोल खुल गई। रेलवे पुलिस ने मौके से दो लैपटॉप, नकदी और कुछ ई-टिकट भी बरामद किया है। एक आरोपी को भी गिरफ्तार कर साथ ले गई।
आरपीएफ को कई दिनों से सूचना मिल रही थी कि खेतासराय थाना क्षेत्र के गोरारी बाजार स्थित सहजन जन सेवा केंद्र पर अवैध तरीके से रेलवे का ई-टिकट बनाया जाता है। यहां अपनी व्यक्तिगत आईडी बनाकर यात्रियों का टिकट बनाया जाता है। उसी आधार पर रात में टीम ने छापा मारा तो वहां से एक युवक हिरासत में लिया गया। पूछताछ के दौरान मामले का खुलासा हुआ।
रेलवे पुलिस के अनुसार, आरपीएफ के थाना प्रभारी अनूप कुमार सिन्हा की संयुक्त टीम ने छापामारी की कार्रवाई किया। इस दौरान टीम ने दुकान से चार हजार दो सौ रुपये का दो ई-टिकट बरामद किया इसके साथ कई टिकट का डाटा, मोबाइल, दो लैपटॉप बरामद किया गया। संचालक अजय कुमार निवासी गोरारी थाना खेतासराय को गिरफ्तार कर चालान कर दिया गया। आरपीएफ के थाना प्रभारी अनूप कुमार सिन्हा ने बताया कि इस तरह का अवैध काम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। कुछ और जगहों की सूचनाएं मिली हैं वहां भी छापा की कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड