सपा ने पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता करते हुए सरकार से भी 10 लाख रूपये के सहयोग की किया मांग



जौनपुर। तहसील मछली शहर के ग्राम बामी में बीते दिवस आकाशीय बिजली की चपेट में आने से दो बच्चों की मौत पर आज समाजवादी पार्टी   जिलाअध्यक्ष लालबहादुर यादव के नेतृत्व में मातम पुर्सी करने गयी और पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता प्रदान किया। साथ ही सरकार से मांग किया है कि इस पीड़ित परिवार को कम से कम 10 लाख रुपये की आर्थिक सहायता प्रदान किया जाये। 
बतादे इस दुर्घटना में  जीतलाल की  पुत्री ‌व पुत्र जिनकी उम्र तकरीबन चार व पाच  साल थी  उज्जवल एवं शिक्षा पाल की आकाशीय बिजली गिरने से उनकी दर्दनाक मौत हो गई परिवार को सांत्वना देते हुए आर्थिक मदद किए और परिवार को आगे भी उनको हर सम्भव मदद करने का वादा किया।
जहां इस घटना से पूरे इलाके में शोक था वहीं लालबहादुर यादव के कहा मृतक परिवार को सरकार दे 10 लाख की आर्थिक मदद करे इस घटना के बाबत उच्च अधिकारियों से बात करेंगे। गांव वालों ने सपा की सराहना करते हुए कहा कि जहां सरकार को इस दुखद घटना की जानकारी लेकर मदद करनी चाहिए वहीं समाजवादी पार्टी के लोग इस दुखद घड़ी मे परिवार के साथ खडे है। इस अवसर पर साथ मे अवधनाथ पाल,अनील दूबे, रामधारी पाल अंकित यादव तमाम गांव के लोग उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची