दिल्ली आई खतरे में, हाई अलर्ट जारी, हो रही है गहन चेकिंग


नई दिल्ली । देश की राजधानी दिल्ली से बड़ी खबर है। राजधानी में बड़े खतरे की आशंका है। कहा जा रहा है कि आतंकी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं। इनपुट मिलते ही दिल्ली पुलिस को हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। जानकारी के मुताबिक, , जम्मू-कश्मीर से आंतकी दिल्ली में घुसने की योजना में हैं। जिसके बाद पुलिस सतर्क है।

बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर हाई अलर्ट जारी

जम्मू-कश्मीर के ये आतंकी बस, कार और टैक्सी के जरिए राजधानी दिल्ली में घुसने की फिराक में हैं। यह खबर मिलने के बाद गेस्ट हाउस से लेकर होटल्स और कश्मीर नंबर के वाहनों की सघन तलाशी की जा रही है। ताकि आतंकी के प्लान को नाकाम किया जा सके। वहीं दिल्ली के सभी बस स्टेशन और रेलवे स्टेशन पर भी अलर्ट जारी किया गया है।

नॉर्थ जिले के इलाकों पर खास नजर

आतंकी के प्लान के मद्देनजर दिल्ली के आउटर नॉर्थ जिले के इलाकों पर खास नजर रखी जा रही है। बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर से कुछ चार से पांच आतंकी दिल्ली के लिए रवाना हो चुके हैं। ये आतंकी ट्रक में सवार होकर दिल्ली में एंट्री करने के लिए निकले हैं। जिसकी खबर सुरक्षा एजेंसियों को मिली है। इस खबर के बाद दिल्ली को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

बड़े आतंकी साजिश को अंजाम देने की फिराक में आतंकी

कहा जा रहा है कि आतंकी किसी बड़े आतंकी साजिश को अंजाम देने के लिए दिल्ली में घुसने की फिराक में है। जिसके इनपुट के बाद राजधानी के सभी जिला डीसीपी, क्राइम ब्रांच, स्पेशल सेल, स्पेशल ब्रांच और अन्य यूनिट सतर्कता बरत रही हैं।
कोलकाता से गिरफ्तार हुई थी खूंखार आतंकी

वहीं इससे पहले कोलकाता में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने खतरनाक आतंकी तानिया प्रवीण को कोलकाता में हिरासत में लिया था। तानिया को कोलकाता पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने गिरफ्तार किया था। वह कथित तौर पर पाकिस्तान स्थित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा से जुड़ी है। तानिया परवीन को एनआइए ने शुक्रवार को अपनी हिरासत में लिया। तानिया को एसटीएफ ने इसी साल 18 मार्च को गिरफ्तार किया था।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

एंटी करप्शन टीम के हत्थे चढ़ा चपरासी ढाई लाख रुपए घूस ले रहा था चपरासी सहित एसीओ के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद