कृष्णा हार्ट केयर सेन्टर के स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ सफाई योद्धाओं के द्वारा हुआ



जौनपुर। कृष्णा हार्ट केयर फ़र्टिलिटी ट्रॉमा सेंटर पर दो दिवसीय एक बृहद ऑर्थपीडिक एवं ट्रॉमा  स्वास्थ्य शिविर आयोजन का शुभारम्भ किया गया। इस अवसर पर कृष्णा हार्ट केयर के कार्डीयोलॉजिस्ट डाक्टर हरेंद्र देव एवं आई वी  यफ़ स्पेशलिस्ट डाक्टर मधु शारदा ने मुख्य अतिथि के रूप में शुभारम्भ समारोह के समय  अपने अस्पताल के सफ़ाई योद्धाओं क्रमशः   मजीद , सन्नो एवं मीना का माल्यार्पण कर उनके हाथों शिविर का फ़ीता कटवा कर उनका सम्मान बढ़ाया और इस स्वास्थ्य शिविर का शुभारम्भ किया।
 इस अति महत्वपूर्ण शिविर में २०० मरीजो के ब्लड शुगर, १०० मरीज़ों का युरिक ऐसिड एवं १०० मरीज़ों की फिसीयोथेरपी तथा ३०० मरीज़ों के हड्डी सम्बन्धी परीक्षण डाक्टर रॉबिन सिंह ने किया एवं मुफ़्त दवा का वितरण करवाया गया। पूरे उपक्रम का आयोजन कृष्णान्जलि सेवा ट्रस्ट ने किया एवं डाक्टर रॉबिन ने शिविर में मरीजो को सम्बोधित करते हुए बताया की आज दुनियाँ में कैसे ऑर्थपीडिक ट्रॉमा  का इलाज बदल रहा है   घुटना कूल्हा बदलाना स्पाइन डिस्क एवं पैरों की विकृतयों का आपरेशन लोगों के जीवन में  बदलाव ला कर ख़ुशियाँ बिखेर रहा है। शिविर में डाक्टर संदीप, डाक्टर अनु, डाक्टर मनोज  एवं फिसीयोथेरपी  की प्रीति सोनी, प्रदीप मौर्य ने भाग लिया पूरी व्यवस्था संस्थान की डायरेक्टर श्रीमती सुमन ने किया। भरत स्यसतोपिक गौरव मधुकर। अतुल सुधीर सिंह तथा कृष्णा नर्सिंग कॉलेज के समस्त स्टाफ़ ने मरीज़ों तमिरदारों की ख़िदमत की। शिविर के दूसरे दिन निःशुल्क हड्डी के जटिल आपरेशन जो गरीबी की वजह से मरीज़ों को अपाहिज बना रही  और मरीज़ आपरेशन करवाने की स्थिति में नहीं है। इन सब का ऑपरेशन डाक्टर रॉबिन द्वारा निःशुल्क किया जाएगा। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने