ज्ञापन के जरिए जजसिंह अन्ना ने जिलाधिकारी के समक्ष रखा दक्षिणान्चल की समस्या


 जौनपुर।  जनपद के दक्षिणान्चल के ग्रामीण इलाकों की कई समस्याओं को लेकर समाजसेवी जज सिंह अन्ना आज जिलाधिकारी से मिल कर समस्याओं से आवाम को मुक्त कराने के लिए ज्ञापन दिया है। इन समस्याओं में अभिया पुल से बहादुर सिंह महाविद्यालय कारो बनकट थाना बरसठी की 01 किमी जिला परिषद की कच्ची खण्डहर सड़क को पक्की सड़क पीडब्लूडी से बनवाया जाय इस समस्या को लेकर 15 मार्च को जजसिंह अन्ना का अभिया पुल पर बड़ा आंदोलन करेंगे।
सतगुरू मठ कबीर विज्ञान आश्रम आचार्य गद्दी बढ़ईया आश्रम ग्राम बसेरवा मीरगंज को योगी सरकार द्वारा घोषित मठों की तरह विशेष सहायता राशि देकर जीर्णोद्धार एवं सौन्दरीकर  आदि कराया जाए। मुसहर जातियों के विकास के लिए मुसहर विकास समिति बनाई जाय। 
सीएचसी बरसठी के में गेट से  600 मीटर रेलवे की जमीन में बनी हुई कच्ची सड़क को पक्की सड़क बनवायी जाय।   
इसके साथ 22 मठों के बिषय पर बिचार- विमर्श हुआ है मठों की चर्चा समाजसेवी जज सिंह अन्ना ने दुग्ध विकास सचिव जी एस प्रियदर्शी के सामने जमुहर मछली शहर अटल पार्क और विद्यालय में उठाया था जिस पर चर्चा के लिए जिलाधिकारी जौनपुर ने अपनी डायरी में लिखा था और आज चर्चा हुई। सभी ज्ञापनों को गम्भीरता से लेते हुए जिलाधिकारी ने कार्यवाही का आश्वासन दिया है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने