सूबे और जम्हूरियत की हिफाज़त के लिए मुसलमान 2022 में सपा की सरकार बनाएं :- अबु आसिम आज़मी


जौनपुर। महाराष्ट्र समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष एवं विधायक अबू आसिम आजमी जौनपुर के शाही इमाम हजरत मौलाना अलहाज ज़फ़र अहमद सिद्दीकी साहब के इंतकाल पर उनके घर पुरसा देने पहुंचे। हज़रत मौलाना अलहाज ज़फ़र अहमद साहब के भतीजे हज़रत मौलाना फैसल कमर साहब से खिराज़ ए अकीदत पेश किया,उनके हक में अल्लाह से दुआ किया।
मीडिया  से रुबरू होते हुए अबू आसिम आजमी ने कहा कि देश एवं प्रदेश में आम जनमानस का बुरा हाल है 2022 में उत्तर प्रदेश का चुनाव है हम यहां मौजूद बड़ी संख्या में लोगों से अपील करते हैं की सूबे और लोकतंत्र को बचाने के लिए समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने में अपनी भूमिका निभाएं देश का नौजवान प्रदेश का नौजवान अगर मजबूत इरादों के साथ लग जाएगा तो 2022 में समाजवादी सरकार बनाने से कोई नहीं रोक सकता। मुझे यकीन है आज का नौजवान तरक्की पसंद शिक्षित और योग्य अखिलेश यादव को उत्तर प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना चाहता है 2022 में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएगा।
इसके पूर्व नगर के बलुआघाट मे समाजवादी युवजन सभा के पूर्व प्रदेश सचिव आरिफ हबीब और सभासद इरशाद मंसूरी के नेतृत्व में उनका स्वागत किया गया। इस खास मौके पर आरिफ हबीब,साजिद अलीम सभासद, इरशाद मंसूरी सभासद,मरकजी सीरत कमेटी के अध्यक्ष ज़फ़र मसूद के साथ-साथ मेराज भाई अर्शी नवाज गुड्डू भाई ताज शाहिद मंसूरी,ताज मोहम्मद के साथ-साथ बड़ी संख्या में बुजुर्ग नौजवान मौजूद रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज