ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने ली परेड की सलामी


उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में 74 वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया । मऊ जिले के वहीं पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा एवं नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने परेड की सलामी ली. इसके साथ ही नगर विकास मंत्री ए के शर्मा ने गणतंत्र दिवस पर आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रथम , द्वितीय , तृतीय स्थान पाने वाले विद्यालय के बच्चों को पुरस्कार वितरण कर उन्हें प्रोत्साहित किया।
जिले के पुलिस लाइन के परेड ग्राउंड में आयोजित 74 वें गणतंत्र दिवस के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि नगर विकास एवं ऊर्जा मंत्री ए के शर्मा मौजूद रहे । उन्होंने बच्चों का उत्साहवर्धन करने के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम के तहत आठ स्कूलों ने अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित किया । रंगारंग एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में अमरवाड़ा पब्लिक स्कूल के बच्चों ने तृतीय स्थान , देव पब्लिक स्कूल के बच्चों ने द्वितीय स्थान एवं प्राथमिक विद्यालय कइयां रतनपुरा के बच्चों ने प्रथम स्थान हासिल किया । इस दौरान उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री ए के शर्मा ने बच्चों को पुरस्कार वितरण कर उनका हौसला बुलंद किया । इस बाबत उर्जा एवं नगर विकास मंत्री एके शर्मा ने कहा कि 74 वें गणतंत्र दिवस पर हम अपने भारत देश को और भी समर्थन शक्तिशाली और प्रभावशाली बनाएं यही संदेश में आज के दिन मऊ जनपद एवं सभी लोगों को देता हूं ।

Comments

Popular posts from this blog

भीषण दुर्घटना एक परिवार के आठ सदस्यो की दर्दनाक मौत, पुलिस ने किया विधिक कार्यवाई, इलाके में कोहराम

जौनपुरिया दूल्हा स्टेज पर पिया गांजा तो दुल्हन ने किया शादी से इन्कार,पुलिसिया हस्तक्षेप के बाद बगैर दुल्हन के लौटे बाराती

एक लाख रुपए घूस लेते हुए लेखपाल चढ़ा एन्टी करप्शन टीम के हाथ पहुंच गया सलाखों के पीछे जेल