चाइनीज मंझे की चपेट में आने से युवक बुरी तरह से जख्मी, आखिर मंझे की बिक्री पर रोक कब?



जौनपुर। चाइनीज मंझे से लगातार हो रही घटनाओं को लेकर आम जनता द्वारा कई वर्षों से चाइनीज मंझे की बिक्री एवं आयात पर रोक लगाने की मांग किया जा रहा है लेकिन सरकारें जनता की मांग पर ध्यान नहीं दे रही है जिसका परिणाम यह है कि आये दिन चाइनीज मंझे से जान लेवा घटनायें हो रही है। 
ताजा घटना जनपद के थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित पालिटेकनिक चौराहा के पास उद्यान विभाग के सामने एन एच 56 मार्ग पर वाजिदपुर से नईगंज बुलेट मोटर साइकिल से जाते समय डा सुशील कुमार मौर्य चाइनीज मंझे की चपेट में आने से गम्भीर रूप से घायल हो गये है।मंझे से उनकी आंखों के पास गम्भीर जख्म हुए हैं। संयोग ही था कि गला बच गया अन्यथा बड़ी दुर्घटना सम्भावित थी। 
मंझे की चपेट में आने से जख्मी सुशील कुमार मौर्य को आस पास के लोगों ने आनन फानन में सिद्धार्थ अस्पताल पहुंचाया जहां पर चिकित्सक ने 16 टांका लगा कर उनका उपचार किया। बतादे कि जनपद में चाइनीज मंझे की चपेट में आने से कई बच्चों सहित मोटरसाइकिल चालकों की मौतें हो चुकी है। इसके बाद भी इसकी बिक्री पर सरकारी तंत्र द्वारा रोक नहीं लगाया जा सरकारी तंत्र एवं सरकार दोनों को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश