प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के माध्यम से दी गयी कोरोना से बचाब की जानकारी



जौनपुर। कोरोना वायरस संक्रमण का संकट अभी टला नहीं, सावधानी और बचाव से इस बीमारी से बचा जा सकता है, मास्क लगाना, दो गज की दूरी का पालन करना संक्रमण से बचाव का कारगर उपाय है ये जानकारी आज क्षेत्रीय लोक संपर्क ब्यूरो, सूचना और  प्रसारण मंत्रालय, भारत सरकार, वाराणसी की ओर से सरस्वती निकेतन, सरकोनी, जौनपुर में कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के उपायों पर आयोजित गोष्ठी एवं प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में दी गई।
वक्ताओं ने कहा कि योग से शारिरिक प्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है और मानशिक तनाव कम होता है, इस वैश्विक महामारी से मानसिक तनाव की भी समस्याएं आ रही हैं।  क्षेत्रीय प्रचार आधिकारी, डॉ लालजी ने प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के माध्यम से इस बीमारी के लक्षण, जाँच की प्रकिया सरकार द्वारा प्रदान की जा रही सुविधाओं और बचाव के उपाय पर जानकारी दिया। प्रश्नो के सही उत्तर देने वाले 20 विजेताओं को पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।
आरओबी लखनऊ के पंजीकृत कलाकार सोनम सरोज एंड पार्टी जौनपुर ने गीत के जरिए जबतक दवाई नहीं तबतक ढिलाई नहीं का संदेश दिया। कार्यक्रम को मुख्य अतिथि डॉ अवध नाथ पाल, विद्यालय के प्रबंधक नन्द लाल अनिल दूबे, डॉ लालजी आदि ने सम्बोधित किया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश