लोकसभा चुनाव में भाजपा का मत प्रतिशत बढ़ाने के लिए कार्यकर्ता सरकार की योजनाओ को घर घर पहुंचाये - अन्नपूर्णा देवी



जौनपुर।  लोकसभा आम चुनाव  2024  की तैयारियों में जुटी भाजपा की केन्द्रीय मानव संसाधन राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी यादव ने यहां जिला कार्यालय पर आयोजित कार्यकर्ताओ की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि भारत का सौभाग्य है कि एक आदिवासी परिवार की बेटी जिसका जीवन समाज की सेवा में बीता है ऐसी गरीब आदिवासी महिला देश की राष्ट्रपति बनी ये हम सभी के लिए गौरव की बात है महिला सशक्तिकरण में भारत अग्रिम भूमिका निभा रहा है।

लोकसभा चुनाव में मत प्रतिशत 50 से अधिक करने की योजना के तहत विभिन्न वर्गों को पार्टी से जोड़ने, केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाओं के लाभार्थियों से लगातार संपर्क और समन्वय बनाए रखने, विभिन्न धार्मिक, सामाजिक कार्यक्रमों के जरिये जनता के बीच पहुंचकर सरकार व संगठन की बात को उन तक पहुंचाने की बात की है।
उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं को 2024 के चुनाव में फिर से साबित करना है कि यूपी की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को 75 सीटें जिताएगी। उन्होंने कहा कि इस लक्ष्य को पूरा करने के लिए कार्यकर्ताओं को एक ओर प्रदेश सरकार की उपलब्धियों को लेकर घर-घर जाना पड़ेगा तो दूसरी ओर एक-एक व्यक्ति को भाजपा से जोड़ना होगा।
उन्होंने कहा कि अयोध्या में भगवान राम के भव्य मंदिर निर्माण के बाद अब काशी ने अंगड़ाई ली है। उन्होंने कहा कि काशी विश्वनाथ धाम कॉरिडोर का लोकार्पण होने के बाद वहां प्रतिदिन एक लाख श्रद्धालु आ रहे है। काशी प्रधानमंत्री मोदी के विजन के अनुरूप अपने नाम को सार्थक कर रही है। काशी उस दिशा आगे बढ़ चुका है।
उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में डबल इंजन की सरकार बेहद मजबूती से मिलकर विकास कार्य की गंगा बहा रही है, जनता का मोदी जी के प्रति विश्वास और भी बढा है। भारतीय जनता पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जिसका एक सामान्य कार्यकर्ता भी पार्टी और देश के उच्च शीर्ष पर पहुंच सकता है इसके लिए उन्होंने वर्तमान राष्ट्रपति द्रोपति मुर्मू जी का उदाहरण दी।
कोरोना काल चर्चा करते हुए कहा मोदी जी के निर्देश पर सभी गरीबों को अनाज, दवा और मूलभूत सेवाओं को पहुंचाया गया और लोगों को नि:शुल्क जन औषधि वैक्सीन को जन-जन तक लगवाने का भी ऐतिहासिक विश्व रिकॉर्ड बनाया गया। भारतीय जनता पार्टी सरकार अपने सच्चे नीति और नियत के साथ जनता के साथ जोड़कर विकास के कार्य करती है इसी के तहत जनता का हमारे प्रति विश्वास बढ़ा है और हमें पूरी आशा और विश्वास के साथ हम 2024 में ऐतिहासिक विजय प्राप्त करेंगे।
कार्यक्रम को राज्यसभा सदस्य सीमा द्विवेदी, प्रदेश सरकार के खेल युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार मन्त्री गिरीश चन्द्र यादव, लोकसभा प्रभारी बृजेन्द्र राय, लोकसभा संयोजक सुभाष कुशवाहा ने भी अपना उद्बोधन दिया। बैठक से पूर्व मुख्य अतिथि गण श्यामा प्रसाद मुखर्जी और पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर दीप प्रज्ज्वलित किया था। कार्यक्रम के अन्त में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने आये हुये अतिथियों का स्वागत अभिनन्दन करते हुए कहा कि मैं आपको कार्यकर्ताओ की तरफ से आश्वस्त करता हूं कि जिस उद्देश्य के लिए आपको यहा भेजा गया है उस उद्देश्य को पूर्ण करते हुये जौनपुर लोकसभा जीतकर भारतीय जनता पार्टी की झोली में डाल देगी।
कार्यक्रम का संचालन जिला महामंत्री सुशील मिश्रा ने की। उक्त अवसर पर जिला महामन्त्री पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव, आशीष गुप्ता, सुनील तिवारी, जिला उपाध्यक्ष सुधाकर उपाध्याय, सुरेंद्र कुमार सिंघानिया, संतोष सिंह, राकेश वर्मा, ओमप्रकाश निषाद, जिला मंत्री रविंद्र सिंह राजू दादा, अवधेश यादव, प्रमोद यादव, विपिन द्विवेदी, ओमप्रकाश सिंह, राजेश्वरी सिंह, अजीत प्रजापति, रामसूरत बिन्द, जितेंद्र सिंह, सजल सिंह,  धनञ्जय सिंह, हरसू पाठक, पवन पाल, आशीष गुप्ता, आमोद सिंह, सिद्धार्थ राय, रोहन सिंह, नरेन्द्र उपाध्याय, रागिनी सिंह, दिव्याशु सिंह, अनिल गुप्ता, अजय सरोज, मेराज हैदर, विनीत शुक्ला, इन्द्रसेन सिंह, प्रमोद प्रजापति, सुशांत चौबे, अवनीश यादव, संतोष सेठ राजकुमार जायसवाल, मण्ड़ल अध्यक्ष गण विनोद शर्मा, यादवेंद्र सिंह, विनोद मौर्य, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, धर्मेंद्र मिश्रा, सुनील अग्रहरि, हृदय नारायण शुक्ला, वंशबहादुर पाल, जितेन्द्र मिश्रा, अजय मिश्रा, नरेन्द्र विश्वकर्मा, सुरेन्द्र विक्रम सिंह, महेंद्र बिन्द, संतोष गुप्ता, दिलीप शर्मा, मण्डल प्रभारी गण विधानसभा संयोजक एव विधानसभा प्रभारी गण, उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने जारी की दूसरी सूची जानें किसे कहां से लड़ा रही है चुनाव देखे सूची

यूपी में सात चरण में मतदान, जानें किस चरण में कौन सीट का होगा मतदान

भीषण हादसा: स्कॉर्पियो ने बाइक सवार तीन को रौदा, घटनास्थल पर तीनो की मौत