नौकरानी को सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर तीन माह तक किया दुष्कर्म, अब एफआईआर दर्ज पुलिस जांच में जुटी


नौकरी का झांसा देकर एक होटल के मैनेजर ने महिला को साथ तीन माह तक दुष्कर्म किया। आरोपित ने महिला को ब्लैक मेल करने के लिए उसके अश्लील वीडियो भी बनाएं। पीड़िता बाराबंकी जिले के एक गांव की रहने वाली है। अब पीड़िता की तहरीर पर कालपी पुलिस ने आरोपित होटल मैनेजर के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमेल की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। मुकदमा लिखे जाने के बाद आरोपित फरार हो गया है। पुलिस लगातार दबिश दे रही है।
जनपद बाराबंकी के एक गांव की रहने वाली एक पीड़िता ने कालपी कोतवाली पुलिस को तहरीर दी है। बताया कि वह अपने पति व दो बच्चों के साथ लखनऊ स्थित विभूति खंड में रहती थी। वह वहां झाड़ू पोंछा लगाने का काम करती थी। उसका पति रिक्शा चलाता था। वहीं सामने मां भगवती होटल में अंकित निवासी मनीगंज कालपी जो कि होटल में मैनेजर पद पर कार्यरत था। पीड़िता होटल मैनेजर के यहां बर्तन माजने जाती थी।
आरोप है कि होटल मैनेजर ने सरकारी नौकरी दिलाने का झांसा देकर उसे कानपुर के एक होटल में 5-6 दिन रखकर दुष्कर्म किया। आरोपित ने वर्ष 2022 जनवरी में उसे अपने कालपी स्थित मनीगंज के आवास में रखकर फिर से दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के दौरान होटल मैनेजर ने उसके अश्लील वीडियो भी बनाए हैं।

इसी दौरान पति ने विभूति खंड लखनऊ में उसके गायब होने की सूचना दर्ज कराई थी। पीड़िता ने बताया कि जब उसे मौका मिला तो उसने अपने पति को पूरी घटना से अवगत कराया। इसके बाद पति उसे कालपी ले आए तथा आरोपित के विरुद्ध कालपी कोतवाली में तहरीर दी है।

कालपी कोतवाली पुलिस ने आरोपित होटल मैनेजर के विरुद्ध दुष्कर्म और ब्लैकमेल की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया है। कोतवाल जितेंद्र सिंह के अनुसार आरोपित के ठिकानों का पता लगाया जा रहा है जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर