मंत्री गिरीश चन्द यादव के प्रयास से खेतासराय में हुए दोहरे हत्याकांड के परिजन को मिली दस लाख रुपए की आर्थिक सहायता


जौनपुर। थाना खेतासराय क्षेत्र स्थित कस्बा में दोहरे हत्याकांड में मारे गए दो युवको के परिजन को मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से 10 लाख ( दस लाख ) रूपये कि आर्थिक सहायता राशि खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव द्वारा दिया गया।
ज्ञात हो 28 नवंबर को खेतासराय मे फूलचंद्र प्रजापति के दोनों युवा बच्चों कि हत्या कर दी गयी थी खेल एवं युवा कल्याण राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने फूलचंद प्रजापति के घर जाकर शोक सवेदना व्यक्त किया और राज्यमंत्री ने व्यक्तिगत रूप से परिजनों को एक लाख रुपया कि आर्थिक मदत भी कि थी 
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार ने परिजनों को सरकार कि तरफ से हर सम्भव मदत दिलाने का वादा भी किया और मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष से भी आर्थिक मदत कराने का भरोसा दिलाया था।
राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव ने खेतासराय में दोहरी हत्या में मारे गए प्रजापति भाइयो व परिजनों कि आर्थिक स्थिति के बारे में जानकारी दी जिस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने पीड़ित परिवार के प्रति गहरी सवेदना व्यक्त करते हुए 1000000 ( दस लाख ) रूपये कि आर्थिक मदत पीड़ित परिवार के लिए दिया।
आज 23 जनवरी को राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार गिरीश चन्द्र यादव खुद मुख्यमंत्री विवेकाधीन कोष का 10 लाख ( दस लाख ) रूपये कि स्वीकृति प्रमाण पत्र पीड़ित पिता फूल चन्द्र प्रजापति को दिया और परिवार को सरकार कि सभी योजनाओं का लाभ दिलाने व हर सम्भव मदत करने का भरोसा भी दिलाया।

Comments

Popular posts from this blog

पुलिस प्रशासन और दीवानी न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों के बीच छिड़ी जंग, न्यायाधीश हुए सुरक्षा विहीन

मछलीशहर (सु) संसदीय क्षेत्र से सांसद बनने के लिए दावेदारो की जाने क्या है स्थित, कौन होगा पार्टी के लिए फायदेमंद