घने कोहरे के कारण तेज रफ्तार कार गिरी नहर में कार में सवार दो युवको की पानी में डूबने से मौत, एक शव मिला दूसरे की तलाश जारी



बाराबंकी जिले के देवा कोतवाली क्षेत्र में शनिवार देर रात तेज रफ्तार कार शारदा नहर में जा गिरी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तीन लोगों को रात में बाहर निकाल लिया। एक युवक का शव मिला है जबकि दूसरा युवक पानी में लापता है। एनडीआरएफ की टीम स्टीमर से खोजबीन में लगी है।
माना जा रहा है कि हादसा घने कोहरे के कारण हुआ। पुलिस के अनुसार शनिवार की रात करीब 10:00 बजे लखनऊ के बख्शी का तालाब के पांच युवक होंडा इमेज कार से देवा कोतवाली क्षेत्र के सफीपुर गांव में आयोजित किसी कार्यक्रम में भाग लेने के बाद वापस लखनऊ लौट रहे थे।
इस दौरान तेज रफ्तार कार देवा कुर्सी मार्ग पर इब्राहिमपुर गांव के पास सीधे शारदा नहर में जा गिरी। उधर से गुजर रहे राहगीरों की सूचना पर रात करीब 11:00 बजे मौके पर पहुंची पुलिस ने रेस्क्यू शुरू किया। तीन युवकों को निकाल लिया गया। जबकि देर रात नितिन मिश्रा (35) का शव एक किलोमीटर दूर नहर में मिला।
देवा के कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि लापता हुए युवक की तलाश नहर में चल रही है। एनडीआरएफ को बुलाया गया है। रेगुलेटर से नहर का पानी बंद करवा दिया गया है। वहीं, सूचना पाकर मौके पर पहुंचे युवकों के परिजनों में कोहराम मचा है। 

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

नौ फर्जी पत्रकार गिरफ्तार पुलिस विभाग के अधिकारी ने पूरे प्रदेश के जिलो में अभियान चलाने का दिया निर्देश