कोचिंग से घर जा रही छात्रा से छेड़छाड़ विरोध करने पर दबंगो ने पीटा, छात्रा झूली फांसी पर,उपचार जारी दबंग गिरफ्तार


वाराणसी जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के हरहुआ स्थित एक कोचिंग से पढ़कर घर जा रही छात्रा के साथ दो दबंगों ने छेड़खानी की। छात्रा ने विरोध किया तो उसकी पिटाई कर दी। इससे क्षुब्ध छात्रा ने घर पहुंचकर फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। परिजनों की नजर छात्रा पर पड़ी तो उसे फंदे से नीचे उतार कर उपचार के लिए सातोमहुआ स्थित एक निजी चिकित्सालय ले गए। घटना के संबंध में तहरीर मिलने पर बड़ागांव थाने की पुलिस ने दो आरोपियों को हिरासत में लिया है।
बड़ागांव थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली छात्रा के पिता ने पुलिस को बताया कि वह किराये पर मकान लेकर अपने परिवार के साथ रहते हैं। उनकी बेटी इंटरमीडिएट की छात्रा है। घटना से पहले हरहुआ स्थित कोचिंग में पढ़ने के लिए गई थी। आरोप है कि घर लौटते समय जमालपुर गांव निवासी अखिलेश और संतोष यादव ने उसे रोक लिया, फिर छेड़खानी करने लगे। बेटी ने विरोध किया तो उन लोगों ने उसे पीट दिया। घटना से क्षुब्ध होकर वह घर पहुंची और फंदा लगा लिया। 
उधर, डॉक्टर का कहना है कि छात्रा की हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस संबंध में बड़ागांव थानाध्यक्ष राजकुमार पांडेय ने बताया कि छात्रा के पिता की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। दोनों आरोपियों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

डीएम जौनपुर ने चार उप जिलाधिकारियों का बदला कार्यक्षेत्र जानें किसे कहां मिली नयी तैनाती देखे सूची

पुलिस भर्ती परीक्षा पेपर लीक मामले में जौनपुर की अहम भूमिका एसटीएफ को मिली,जानें कहां से जुड़ा है कनेक्शन

जौनपुर में आधा दर्जन से अधिक थानाध्यक्षो का हुआ तबादला,एसपी ने बदला कार्य क्षेत्र