बिन बुलाये कार्यक्रम में पहुंचा युवक पहले लहराया असलहा, फिर किया डांस, विरोध करने पर चलाई गोली,अब गिरफ्तार

बिन बुलाए बधाई कार्यक्रम में पहुंचे एक व्यक्ति ने पहले हवा में पिस्टल लहराया, फिर डांस करने लगा। विरोध करने पर उसने कार्यक्रम संचालक पर फायर झोंक दिया। संचालक बाल-बाल बच गया।
फिलहाल आरोपित को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से एक पिस्टल व कारतूस बरामद हुआ है। आरोपित पर मुकदमा दर्ज किया गया। मामला जनपद मिर्जापुर के अहरौरा स्थित पटिहटा गांव का है। 
एसपी के अनुसार पटिहटा निवासी दीपक पटेल 27 मई को अहरौरा थाने में तहरीर दिया कि उनके यहां 26 मई की शाम को बधाई कार्यक्रम था। एक युवक बिन बुलाए कार्यक्रम में पहुंच गया। पिस्टल लहराते हुए डांस करने लगा। विरोध करने पर आरोपित ने उन पर फायरिंग कर जान से मारने का प्रयास किया।
पुलिस ने आरोपी आशीष पटेल पुत्र श्याम बिहारी निवासी साहुपुरी खुटहां मुगलसराय चंदौली के विरुद्ध जानलेवा हमला करने सहित अन्य आरोप मे मुकदमा दर्ज किया गया। बाद में पुलिस आरोपित की तलाश में जुट गई। पटिहटा गांव के पास ही उसे गिरफ्तार किया गया है। इस पर एसपी ने पुलिस टीम को दस हजार रुपये से पुरस्कृत किया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने