सहकारी चुनाव को लेकर सपा की बैठक अध्यक्ष की ललकार मजबूती लड़ेंगे यह चुनाव

 

जौनपुर। समाजवादी पार्टी कार्यालय पर जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव के अध्यक्षता में सहकारिता विभाग के क्रय विक्रय समितियों के प्रबंधन समिति के सदस्य एवं सभापति उपसभापति चुनाव के संबंध विषेश बैठक को संबोधित करते हुए जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी यह चुनाव बहुत गंम्भीरता से लड़ेगी हमारे बूथ लेवल तक के कार्यकर्ता इस चुनाव मे लगकर काम किया जायेगा।
वहीं प्रशासन पर आरोप लगाते हुए कहा जौनपुर मेंं सहकारिता विभाग के अधिकारी यह चुनाव चोरी से कराना चाह रहें थे इस चुनाव के बारे मेंं किसी भी राजनीतिक दल को किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं दिया जब समाजवादी पार्टी ने चुनाव को संज्ञान लिया और अधिकारियों से वार्ता किया और जानकारी चाहा कि कितनी समिति हमारी चल रही कितनी समिति बंद है और कितनी समितियों का चुनाव होना है इसकी जानकारी देने में आनाकानी कर रहे थे। सहकारिता विभाग के अधिकारी  लेकिन वही समाजवादी पार्टी ने सक्रियता दिखाते हुए आला अधिकारी पर जब दबाव बनाया तब जाकर सूची देने का काम किया सहकारिता विभाग के अधिकारियों ने भाजपा के कार्यकर्ता के रूप में इस चुनाव में काम कर रहे हैं। लोकतंत्र में जिस तरह भाजपा हर चुनाव में सत्ता सरकार की हनक गुंडई के बल पर चुनाव कराना चाहती है लेकिन हम समाजवादी लोग चुपचाप बैठ कर यह अत्याचार नहीं सहेगा हम संघर्ष करेंगे उसके लिए जितने भी कुर्बानियां देनी होगी हम समाजवादी लोग देंगे लेकिन भाजपा के अत्याचार को हम लोग नहीं सहेगें। बैठक में मुख्य रूप से उपाध्यक्ष श्याम बहादुर पाल, मुन्ना प्रमुख, अनवारुल गुड्डू, राजेंद्र टाइगर,सोचन राम विश्कर्मा, गुलाम यादव आदि संचालन जिलामहाचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

लोकसभा चुनाव के लिए बसपा की चौथी सूची जारी, जानें किसे कहां से लड़ा रही है पार्टी, देखे सूची