मुंबई से आये थे भांजे की शादी में जानें कैसे लील गया क्रूर काल


जनपद वाराणसी में चितईपुर थाना क्षेत्र के सुंदरपुर इलाके में मंगलवार दोपहर में बारातियों से भरी बस ने मोटरसाइकिल सवार रामजी धनराज शर्मा (58 वर्ष) को कुचल दिया। बस से टक्कर होते ही मोटरसाइकिल से गिरे राम जी की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर जुटे लोगों ने बस चालक की पकड़कर जमकर पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। 
प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक के पास से मिले आधार कार्ड से हुई। आधार कार्ड में महाराष्ट्र के नेरुल वेस्ट नवी मुंबई के राम जी धनराज शर्मा के रूप में हुई। रामजी मंडुआडीह में रहने वाले अपने भांजे अनुज विश्वकर्मा की शादी में शामिल होने के लिए आए थे। किसी काम के सिलसिले में भांजे की पल्सर मोटरसाइकिल लेकर लंका गए थे। लंका से वापस लौटते समय सुंदरपुर की तरफ पीछे से आ रही बस ने अनियंत्रित होकर सीधे मोटरसाइकिल में टक्कर मार दी। जिसके बाद उनकी मौत हो गई। पुलिस बस को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल में जुट गई। बारात कबीरचौरा से गया के लिए जा रही थी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता एवं पूर्व विधायक के परिवार जनों पर फिर मारपीट और छेड़खानी का मुकदमा हुआ दर्ज, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

भाजपा के प्रत्यशियो की दसवीं सूची जारी, मछलीशहर से भी प्रत्याशी घोषित देखे सूची