प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में अब देश आत्मनिर्भरता की ओर अग्रसर हो रहा है- गिरीश चन्द यादव


भाजपाईयो ने मनाया प्रधानमंत्री का 70वां जन्मदिन दिव्यांगो को वितरित किया उपकरण 

 जौनपुर। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री  नरेंद्र दामोदर दास मोदी के 70 वें जन्म दिवस के शुभ अवसर पर भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के संगठन और जन प्रतिनिधियो के सहयोग से आज बक्सा ब्लॉक पर दिव्यांगजनों को उपकरण वितरण किया गया एवं प्रत्येक मंडल पर सफाई अभियान चलाया गया और फल वितरण किया गया।
 उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह ने कहा कि मोदी जी के 70 वें जन्म दिवस के शुभ अवसर पर दिव्यांगजनों को प्रत्येक उपकरण के 70 उपकरण बांटे गए। प्रत्येक मण्डल पर 70 जगहों पर सफाई कार्यक्रम रखा गया और प्रत्येक मण्डल के 70 बूथ पर फल वितरण किया गया। जिले के राज्यमंत्री गिरीश चन्द्र यादव ने कहा कि ये मोदी जी की ही देन है की आज विकलांगो को दिव्यांग का नाम दिया गया। प्रधानमंत्री जी के जन्म दिवस पर पूरे देश में स्वक्षता सेवा सप्ताह मनाया जा रहा है। आज भारत पीएम मोदी जी हाथो सुरक्षित एवं विकास के उचाईयों को छू रहा है। कोरोना संक्रमण काल के बाद अब भारत आत्मनिर्भर बनने की ओर अग्रसर हो रहा है।  बदलापुर के विधायक रमेश चन्द्र मिश्र ने कहा कि मोदी जी एक गरीब परिवार में पैदा होने के कारण वो नजदीक से गरीबी को जानते है इसलिये उनका प्रत्येक कार्य गरीबो के लिए होता है, जफराबाद के विधायक ने कहा कि मोदी जी के दृढ़ इच्छा शक्ति के वजह से ही आज मोदी जी देश के ही नही बल्कि पूरे विश्व के नेता बन कर उभर रहे है।
जिला महामंत्री सुशील मिश्रा  ने बताया कि मोदी जी के जन्मदिवस के शुभ अवसर पर सेवा सप्ताह का कार्य चल रहा है जिसमे प्रत्येक सेक्टर के एक बूथ पर वृक्षारोपण किया जायेगा, उक्त अवसर पर बक्शा ब्लाक प्रमुख सजल सिंह, मनोज सिंह, अजय सिंह प्रधान, पांचो मण्डल अध्यक्ष क्रमशः नरेंद्र विश्वकर्मा, भूपेश सिंह, जितेंद्र मिश्र, अजय मिश्र,शैलेश सिंह, मंडल उपाध्यक्ष शैलेंद्र दुबे, युवा मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष आशीष जायसवाल के साथ तमाम कार्यकर्ता और दिव्यांगजन मौजूद थे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया