पर्यटन विकास के लेकर समीक्षा बैठक, इन स्थलो को पर्यटन के रूप में किया जायेगा विकसित डीएम का आदेश


जौनपुर। जिलाधिकारी अनुज कुमार झा की अध्यक्षता में स्थानीय पर्यटन विकास की संभावनाओं से संबंधित निर्माणाधीन एवं प्रस्तावित परियोजनाओं की समीक्षा बैठक कलेक्ट्रेट सभागार में संपन्न हुई।
बैठक में जनपद जौनपुर के कल्याणपुर में डीह बाबा स्थल के सौन्दर्यीकरण एवं पर्यटन विकास की समीक्षा करते हुए उत्तर प्रदेश रा0 निर्माण एवं श्रम विकास सहकारी संघ लिमिटेड वाराणसी को निर्देशित किया कि कार्य 10 अप्रैल तक प्रत्येक दशा में शुरू हो जाए।
 उत्तर प्रदेश प्रोजेक्ट कारपोरेशन लिमिटेड के अधिकारी द्वारा बताया गया कि जनपद जौनपुर के शास्त्री पुल के पास स्थित शिव जी के मंदिर एवं हनुमान जी के मंदिर के पर्यटन का विकास कार्य 90 प्रतिशत पूर्ण हो गया है जिस पर मुख्य विकास अधिकारी के द्वारा सत्यापन कराए जाने के निर्देश दिए गए।
शाहीपुल के पास स्थित हनुमान मंदिर, राम जानकी मंदिर, काली जी मंदिर, दुर्गा जी मंदिर एवं शिव मंदिर के कार्यों की समीक्षा करते हुए मुख्य विकास अधिकारी को निर्देश दिया कि  स्वीकृति कार्य के हिसाब से कार्य का सत्यापन कराए जाएं।
 इस दौरान जिलाधिकारी के द्वारा प्रस्तावित कार्यों की विस्तार से समीक्षा की और कार्यदाई संस्था को निर्देशित किया कि शासन के दिए गए समय सीमा के अन्दर कार्य पूर्ण कराएं और जो भी कार्य कराया जाए वह गुणवत्तापूर्ण रहे।
             

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम