खाटू श्याम के दर्शन को जा रहे चार युवको की कार का भीषण टक्कर एक की मौत तीन गम्भीर रूप से घायल,परिवार में कोहराम


जौनपुर।  जनपद मुख्यालय से लगभग 50 किमी दूर स्थित मुंगराबादशापुर थाना क्षेत्र से 
खाटू श्याम जयपुर राजस्थान दर्शन करने जा रहे चार दोस्तों की कार और बोलेरो से आमने-सामने की भीषण टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन युवकों को गंभीर हालत में जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
घटना बीते 23 मार्च की रात एक बजे की है। मुंगराबादशाहपुर से हर्षित केशरी (25) निवासी आदर्श कालोनी स्टेशन रोड, शिवम सोनी (23) निवासी साहबगंज, शिवम उमरवैश्य (22) निवासी नईबाजार व बोलेनो वाहन मालिक शेबू उमरवैश्य (26) निवासी सीडा सतहरिया मथुरा, वृंदावन और खाटू श्याम जयपुर राजस्थान दर्शन के लिए निकले थे। 
मथुरा, वृंदावन मंदिरों के दर्शन पूजन करने के बाद चारों दोस्त खाटू श्याम मंदिर जयपुर राजस्थान दर्शन के लिए निकले। वाहन शेबू उमरवैश्य चला रहे थे। आगे की सीट पर हर्षित केशरी बैठे हुए थे। पिछली सीट पर शिवम सोनी, शिवम उमरवैश्य बैठे हुए थे। जयपुर के पास एक टर्निंग प्वॉइंट पर बेलेनो कार की जबरदस्त टक्कर बोलेरो वाहन से आमने- सामने हो गई। 
टक्कर इतनी तेज थी कि दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद कोहराम मच गया। स्थानीय लोग मदद के लिए जुट गए। पुलिस भी मौके पर पहुंचीं और चारों युवकों को गाड़ी से बाहर निकल कर जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान 26 मार्च मंगलवार की सुबह हर्षित केशरी की मौत हो गई। जबकि शिवम सोनी, शिवम उमरवैश्य व शेबू उमरवैश्य को गंभीर हालत में जयपुर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की जानकारी परिजनों को रात दो बजे हुई तो घर में मातम छा गया। परिवार के सदस्य जयपुर राजस्थान के लिए रवाना हुए है। 

Comments

Popular posts from this blog

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

तेज रफ्तार का कहर: पेड़ से टकराई कार तीन के दर्दनाक मौत