दरिन्दगी की सारी हदें हुई पार पहले 60 साल की बृद्ध महिला से गैंगरेप, फिर प्राइवेट पार्ट में डाला लाल मिर्च


सरकारों द्वारा महिला सुरक्षा के तमाम दावों के बावजूद भी हैवानियत की हद पार करने वाली घटनाएं लगातार जारी हैं। दूध पीती बच्चियों से लेकर बुजुर्ग माताएं तक सुरक्षित नहीं हैं। मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला आज यूपी के महोबा जिले से आया है, जहां 60 वर्ष की एक बुजुर्ग महिला के साथ दरिंदगी की वारदात की गई है। पड़ोस में रहने वाले 4 युवकों ने महिला को बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद भी उनकी हवस नहीं मिटी तो दरिंदो ने महिला के गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया गया और फरार हो गए। मानवता को शर्मसार करने वाली यह वारदात जिले के कबरई थाना क्षेत्र अंतर्गत लक्ष्मी बाई नगर की है। जहां रहने वाली 60 वर्ष की महिला के साथ रात में पड़ोस में ही रहने वाले 4 दबंगों ने बांधकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। 
आरोपियों ने पहले वृद्ध महिला को बंधक बनाया उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया और जघन्य वारदात करते हुए उसके गुप्तांग में लाल मिर्च पाउडर डाल दिया। सुबह जब परिवार के लोगों ने महिला को अचेत अवस्था में बंधा पाया तो मामले की सूचना कबरई थाना पुलिस को दी गई। परिवार के लोग उसे तत्काल इलाज के लिए महिला जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। सूचना मिलते ही महोबा पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम सहित तमाम पुलिस आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पीड़िता से पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने खुद मुलाकात की और पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। आरोपी सभी फरार बताए जा रहे हैं। महोबा पुलिस अधीक्षक ने बताया महिला द्वारा पूरे मामले की शिकायत की गई है। मामले की जांच की जा रही है। तथ्यों के आधार पर मुकदमा लिख कर आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Comments

Popular posts from this blog

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने

स्कूल जाते समय तेज धूप के कारण गश खाकर गिरी कक्षा तीन की छात्रा उपचार के दौरान हो गई मौत

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे