जलालपुर थाने के पूर्व प्रभारी सहित पांच लोगे के खिलाफ इन संगीन धाराओ में कोर्ट में वाद दाखिल 30 तक रिपोर्ट तलब


जौनपुर। थाना जलालपुर के पूर्व थाना प्रभारी राम सरीख गौतम सहित पांच लोगो के खिलाफ न्यायालय में 156(3) के तहत वाद दाखिल किया गया है। थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव में स्थानीय पुलिस द्वारा एक व्यक्ति के जमीन पर जबरदस्ती खड़ंजा बिछाकर रास्ता बनवाने व विरोध करने पर एक छात्रा को पिटने का मामला सामने आया है।पीड़ित परिवार घटना के बाबत पुलिस के उच्चाधिकारियों और डीएम के यहा न्याय की गुहार लगाई यहां से न्याय न मिलता देख अब 
 कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। विशेष न्यायाधीश पाक्सो एक्ट ने वादी की शिकायत पर थानाध्यक्ष जलालपुर समेत पांच पर मारपीट, छेड़खानी, पाक्सो एक्ट एवं विधिक कर्तव्यों के उल्लंघन आदि धाराओं में वाद रजिस्टर्ड करते हुए थाना जलालपुर से 30 सितंबर तक रिपोर्ट मांगा है।
बता दे जलालपुर थाना क्षेत्र के राजेपुर गांव निवासी वादी ने थानाध्यक्ष जलालपुर व पड़ोसी राधेश्याम आदि के खिलाफ धारा 156(3) के तहत प्रार्थना पत्र दिया कि उसके पड़ोसी दबंग किस्म के हैं। थाने पर अच्छी पकड़ है। 19 सितंबर 2023 को 1:00 बजे दिन जब वादी अपने घर पर मौजूद था तभी थानाध्यक्ष जलालपुर 5-6 पुलिसकर्मी व पड़ोसी राधेश्याम इत्यादि के साथ उसके घर पर आए और बैनामा शुदा जमीन पर जबरन विपक्षी के पक्ष में खड़ंजा बिछाने लगे। विरोध करने पर सभी आरोपित गालियां देते हुए वादी के मकान में घुस गए। नाबालिग पुत्री को बुरी तरह मारते पीटते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए जिससे वह बेपर्दा हो गई। वादी की पुश्तैनी जमीन पर जबरन ईंट बिछवाकर कब्जा करने लगे।उसकी पुत्री को पुलिसकर्मी अपनी गाड़ी में बैठाकर जलालपुर थाने ले जाकर बंद कर दिया। उसे मारे पीटे और दुराचार करने की धमकी दिए ऐसा पीड़िता का आरोप है। गैर कानूनी ढंग से थाना जलालपुर पुलिस वादी की जमीन पर विपक्षी को कब्जा दिलवाई। घर के समान को तोड़फोड़ कर काफी नुकसान पहुंचाये। डीएम के आदेश से वादी की पुत्री का मेडिकल हुआ। उसका जिला चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देने के बावजूद कोई सुनवाई नहीं हुई तब उसने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाया।

Comments

Popular posts from this blog

जौनपुर संसदीय सीट पर टिकट परिवर्तन की अफवाह पर बसपा के मंडल क्वार्डिनेटर की दो टुक,मतदाता अफवाहो से बचे

लोकसभा चुनावः बसपा का टिकट बदला श्रीकला धनंजय सिंह हटी,श्याम सिंह यादव चुनावी मैदान में,निकलने लगे है राजनैतिक मायने

जौनपुर संसदीय क्षेत्र में 12 मछलीशहर मे एक पर्चा हुआ निरस्त