बूआ और भतीजे के प्यार में बूआ हो गयी गर्भवती तो जानें फिर क्या हुआ,अब पुलिस का हस्तक्षेप शुरू


मेंहनगर थाना क्षेत्र के एक गांव में शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां रिश्ते में बुआ-भतीजे के बीच प्रेम जागा और दोनाें ने मऊ के वनदेवी मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के बाद दोनों गुपचुप तरीके से साथ ही रहने लगे। इस दौरान युवती गर्भवती हुई लेकिन मृत बच्ची पैदा हुई। इसके बाद युवक ने उसे ले जाने से इंकार कर दिया। इसके बाद विवाद का दौर शुरू हो गया और आनन फानन इस मामले में युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया गया। पुलिस भी इस मामले में जांच पड़ताल के बाद कार्रवाई करने की तैयारी में जुट गई है। वहीं पारिवारिक सूत्रों के अनुसार परिवार में ही विवाह को लेकर आपसी संबंध खराब होने की संभावनाओं को देखते हुए युवक ने ही दूरी बनानी शुरू कर दी थी। 
वहीं भतीजे संग इश्‍क में पागल बुआ ने भतीजे का प्‍यार अपनी कैद से आजाद होते देखा तो वह सिरे से उखड़ गई। इसके बाद मामला थाने पहुंच गया। हालांकि, शिकायत के बाद पुलिस ने प्रेमी भतीजे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद तिवारी ने बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों के कारनामे की जानकारी गांव वालों को हुई तो पंचायत हुई। फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। गर्भवती होने पर युवती मायके में रह रही थी। बात हुई थी कि बच्चा होने के बाद ले जाएंगे, लेकिन जब प्रेमी ने इंकार कर दिया, तो युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी।
पुलिस के अनुसार दोनों ही एक पारिवारिक से संबंधित हैं और आपस में रिश्ते में बुआ और भतीजा लगते हैंं। दोनों एक ही परिवार के होने की वजह से विवाह को लेकर आपस में काफी विवाद भी रहा है। गुपचुप मऊ में मंदिर में जाकर शादी करने के बाद युवती गर्भवती हो गई थी। काफी दिनों के बाद बच्‍चा होने के बाद ही युवती को भतीजे ने साथ ले जाने की बात कही थी। वहीं मृत बच्‍ची पैदा होने के बाद युवक ने शादी से ही इंकार कर दिया और रिश्‍ते से मुकर गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार युवक परिवार में ही विवाह करने के बाद से ही प्रताड़ित हो रहा था इसकी वजह से ही उसने दूरी बनाना शुरू कर दिया था। हालांकि, इस मामले में शिकायत के बाद पुलिस अब विधिक कार्रवाई करने की तैयारी में है।  

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

बसपा ने जारी की 11 लोकसभा प्रत्याशियों की सूची,वाराणसी फिरोजाबाद का बदला प्रत्याशी, मछलीशहर से सरोज पर दांव देखे सूची