तमंचे की नोक पर दिव्यांग पति के सामने उसके पत्नी के साथ गैंगरेप, अपराधी फरार जानें क्या है पूरा घटनाक्रम



उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर सरकार बड़े बड़े दावे तो कर रही है लेकिन उसका कोई असर अपराधियों पर नहीं नजर आ रहा है। 
सरकार की सख्ती के बावजूद अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है। आए दिन लूट, रेप और हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अब बुलंदशहर में दिव्यांग पति के सामने उसके गर्भवती पत्नी से गैंगरेप की खबर सामने आई है। जिले के ककोड़ थाना क्षेत्र में दबंगो ने घर मे घुस तंमचे के बल पर दिव्यांग पति के सामने गर्भवती महिला से गैंगरेप किया है। इस वारदात के इलाके में सनसनी फैल गई है। आरोप है कि विरोध करने पर दबंगों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की। पीड़िता महिला के पति ने पांच दबंगो के खिलाफ नामजद तहरीर दी और कार्रवाई की गुहार लगायी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा है और कार्रवाई का दावा किया है।
ककोड़ थाना क्षेत्र एक गांव निवासी महिला का आरोप है कि 16 जुलाई को 5 दबंग उसके घर में घुस आये और दो ने उसके दिव्यांग पति को तमंचे की नोक पर धमकाया और तीन दबंगो ने पति के सामने बारी बारी से रेप किया। आरोप है कि दबंगों ने मामले की शिकायत करने पर मारने की भी धमकी दी। पीड़िता ने मामले की तहरीर थाने पर दे दी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए जिला महिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कर रही है। फिलहाल आरोपी फरार हैं। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

सपा ने पहले फेज के चुनाव हेतु प्रत्याशियों की जारी की सूची इन लगाया दांव

थाने में खड़ी गाड़ियां दीवान ने कबाड़ी को बेचीं, एसपी ने किया निलंबित, कबाड़ी भी गिरफ्तार

आइए जानते है मुन्ना बजरंगी के भाई को पुलिस ने क्यों किया गिरफ्तार