2022 के चुनावी तैयारी हेतु केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह 27 नवम्बर को जौनपुर में देगे जीत का मंत्र



जौनपुर । केन्द्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह 27 नवंबर को काशी क्षेत्र के बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करने के लिए जौनपुर आ रहे है।  टी.डी कालेज के परिसर में अपराह्न 1.00 बजे से आयोजित इस बूथ सम्मेलन में काशी क्षेत्र के 29500 बूथों के अध्यक्ष शामिल होंगे। 
भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चन्द्र श्रीवास्तव ने बताया कि बूथ अध्यक्षो के सम्मेलन की सफलता के लिए सभी सोलह जिलों में मंडल व शक्तिकेन्द्र स्तर पर बैठकों का क्रम पूरा हो चुका है। बैठको में बनी योजना के अनुसार सम्मेलन में बूथ अध्यक्षो की शत प्रतिशत उपस्थिति के लिए जिला अध्यक्ष, जिला प्रभारी, विधानसभा प्रभारी,मंडल अध्यक्ष व मंडल प्रभारियों को  अपने-अपने शक्तिकेन्द्र में आने वाले सभी बूथ अध्यक्षो को सम्मेलन स्थल पर पहुँचाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है।  
क्षेत्रीय अध्यक्ष ने कहा कि चुनाव जीतने में बूथ अध्यक्षो की अहम भुमिका होती है। पार्टी का यह मानना है कि यदि बूथ जीत लिया तो चुनाव में शत प्रतिशत जीत पक्की होती है। केंद्रीय रक्षामंत्री राजनाथ सिंह बूथ अध्यक्षो के सम्मेलन में "बूथ जीता तो चुनाव जीता" के मंत्र की बारीकियों से बूथ अध्यक्षो को अवगत कराएंगे।
क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद श्रीवास्तव ने आज जौनपुर के टीडी कॉलेज जाकर कार्यक्रम स्थल का दौरा किया तत्पश्चात बूथ सम्मेलन की व्यवस्था से जुड़े पार्टी कार्यकर्ताओं संग बैठक कर व्यवस्था से जुड़े हर पहलुओं पर गंभीरता से चर्चा करने के पश्चात आवश्यक दिशा निर्देश दिया। उक्त अवसर पर जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह, जिलाध्यक्ष मछलीशहर रामविलास पाल, सुशील मिश्रा, पीयूष गुप्ता, अमित श्रीवास्तव,  सुनील तिवारी, राजू दादा, अनिल गुप्ता, विनीत शुक्ला, सुशांत चौबे, श्रीकांत श्रीवास्तव आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

टीईटी साल्वर गिरोह का हुआ भन्डाफोड़, दो गिरफ्तार,एक जौनपुर दूसरा सोनभद्र का निकला

जौनपुर में तैनात दुष्कर्म के आरोपी पुलिस इन्सपेक्टर की सेवा हुई समाप्त, जानें क्या है घटना क्रम

प्रेम प्रपंच में युवकों की जमकर पिटाई, प्रेमी की इलाज के दौरान मौत तो दूसरा साथी गंभीर