हर्ष फायरिंग में चली गोली एक युवक की मौत, गोली चलाने वाला फरार पुलिस जांच में जुटी



डांस के दौरान पिस्टल से फायरिंग करने के दौरान पेट में गोली लगने से एक युवक की मौत हो गई। परिजनों के अनुसार गोली लगने के बाद आनन फानन इलाज के लिए ले जाते समय वाराणसी के रास्‍ते में मौत हो गई। मीरजापुर में कटरा कोतवाली क्षेत्र के महंत शिवाला स्थित बीजेपी विधायक के सरजू उद्यान में रविवार को स्टेशन रोड से आई अमरदीप सिंह की बरात में की गई हर्ष फायरिंग के दौरान 25 वर्षीय युवक की गोली लगने से मौत हो गई। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। घटना के बाद हत्यारोपित घटना स्थल से फरार हो गया।

स्टेशन रोड निवासी अमरदीप सिंह की रविवार को शादी थी। उनकी बरात कटरा कोतवाली के महंत शिवाला स्थित बीजेपी विधायक के लान में आई थी। इसमें शहर कोतवाली के वासलीगंज मोहल्ला निवासी आशीष गुप्ता पुत्र शंभु नाथ गुप्ता शामिल होने आए थे। सभी बाराती लान के बाहर बरात पहुंचने पर नाच गा रहे थे। इसी दौरान एक बराती ने अपने लाइसेंसी पिस्टल से फायरिंग करना शुरू कर दिया। इसी बीच एक गोली पास में डांस कर रहे आशीष गुप्ता के पेट में जा लगी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा।


युवक को गोली लगते ही बरातियों में अफरा तफरी मच गई। सभी घायल युवक को आनन फानन में मंडलीय चिकित्सालय लेकर पहुंचे। यहा हालत गंभीर देख चिकित्‍सक ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया। सभी एंबुलेस से युवक को इलाज के दौरान वाराणसी ले जा रहे थे कि रास्ते में अधिक ब्‍ली‍डिंग होने से मौत हो गई। मौके पर पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह, एएसपी संजय वर्मा, सीओ नगर प्रभात राय, कटरा कोतवाल पहुंच गए। इस दौरान उन्‍होंने बरात में शामिल लोगों से पूछताछ कर छानबीन की। इस दौरान उन्‍होंने लोगों से पूछताछ कर हर्ष फायरिंग के बारे में जानकारी लेकर विधिक कार्रवाई शुरू कर दी। 

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया