योगी पर तंज आखिर योगी जी ने गंगा में डुबकी क्यों नहीं लगायी - अखिलेश यादव



लाल रंग क्रान्ति का पहचान है और भावनाओ का रंग है क्या भाजपाईयों का रंग काला है

योगी सरकार पूर्वांचल के जौनपुर वाराणसी चन्दौली गाजीपुर के बदमाशी सूची क्यों जारी नहीं करती 

जौनपुर। विजय यात्रा लेकर पूर्वांचल के जनपद जौनपुर की सरजमीं पर दो दिवसीय दौरे पर आये समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव यात्रा निकालने के पहले यहां पुलिस लाइन के मैदान में मीडिया से रूबरू होते हुए प्रदेश में बढ़ती महंगाई और किसानो के बदहाली की बात करते हुए प्रदेश और केंद्र की सरकारो को शुद्ध रूप से जिम्मेदार ठहराये और कहा कि यूपी का समूचा समाज बदलाव चाहता है। क्योंकि पिछले चुनाव के समय जो वादा किया था उसे आज तक पूरा नही किया है। महंगाई की चर्चा करते हुए कहा कि इससे पूरा यूपी परेशान हो गया है। सरकार की गलत नीतियों ने देश के 750 किसान की मौत करवा दिया है।यूपी चुनाव को देखकर मजबूरी में केंद्र सरकार ने कृषि कानून को वापस लिया है। 
उन्होंने कहा कि नौजवान बेरोजगारो को यह सरकार पांच साल में एक भी नौकरी नहीं दे सकी है। आपसी युद्ध के कारण डबल इंजन की सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है। कानून की स्थिति बद बदतर हो गयी है। पुलिस युवाओ की हत्यायें कर रही है। भाजपा केवल इमोशनल ड्रामा करती है।विकास पूरी तरह से ठप पड़ा हुआ है। जनपद के मेडिकल कॉलेज की बात करते हुए श्री यादव ने कहा खबर है इसका लोकार्पण कर दिया गया लेकिन जो खुद बीमार हो वह आम जनता का उपचार कैसे कर सकता है। यानी आज भी मेडिकल कालेज खंडहर बना हुआ है। इन्फ्रास्ट्रक्चर नही है फिर लोकार्पण करके जौनपुर की जनता को छलने का काम किया गया आज भी यहां पर कुछ भी नहीं है। 
प्रधानमंत्री के बयान लाल टोपी वाले गुन्डे के बाबत सवाल करने पर कहा कि लाल रंग खून का होता है  लाल क्रान्ति की पहचान है जो दुख नहीं देख सकता है। क्या भाजपाईयों का रक्त काला होता है। भाजपा लाल रंग के मायने नहीं समझती है। यह रंग भावनाओ का रंग होता है। 
पीएम को गंगा में डुबकी लगाने के सवाल पर सीएम योगी पर तंज कसते हुए कहा कि योगी जी कितने समझदार है कि गंगा में डुबकी क्यों नहीं लगायी। फिर कहा गंगा मां को साफ करने के नाम पर अरबो खर्च किया गंगा आज भी मैली है। भाजपा केवल झूठ बोलती है। उन्होंने कहा गरीब कमजोर मजदूर वर्ग को अच्छा भोजन देने के लिए सपा ने योजना चलायी थी लेकिन भाजपा ने उसे बन्द कर दिया। 
गठबंधन का कुनबा बढ़ाने के सवाल पर कहा कि अभी कुछ एक दलों के लिए और भी जगह है। चाचा भतीजा को एक साथ आने के सवाल पर कहा कि हम एक साथ जरूर नजर आयेंगे। अन्त में दवा किया कि युवाओ का जोश और जनता की रूझान बता रही है कि यूपी में सपा गठबंधन 400 सीटो पर जीत सुनिश्चित करेगी। इसी के सरकार के बुलडोजर वाले बयान पर पलट वार किया कि आखिर योगी सरकार पूर्वांचल के जनपदो जौनपुर वाराणसी भदोही गाजीपुर के अपराधियों की सूची आज तक क्यों नहीं जारी किया है। 
इस अवसर पर सपा अध्यक्ष के साथ सुभासपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर, संजय चौहान, कृष्णा पटेल, राम अचल राजभर सहित जौनपुर के पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद यादव, जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव सहित सभी विधायक गण शैलेन्द्र यादव ललई, जगदीश सोनकर, लकी यादव, सुषमा पटेल सहित अधिवक्ता सभा के समर बहादुर यादव एडवोकेट, सुनील सिंह साजन ,महामंत्री हिसामुद्दीन, पूर्व विधायक गुलाब चन्द सरोज, नासिर खान, रतन सेन सिंह आदि बड़ी संख्या में सपा जन मौजूद रहे। 

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर में आज फिर तड़तड़ायी गोलियां एक की मौत दूसरा घायल पहुंचा अस्पताल,छानबीन मे जुटी पुलिस

बिजली कर्मियों हड़ताल को देख, वितरण व्यवस्था संचालन हेतु नोडल और सेक्टर अधिकारी नियुक्त

जानिए मुर्गा काटने के दुकान से कैसे मिला गुड्डू की लाश,पुलिस कर रही है जांच