प्लेसमेंट सेल में 164 विद्यार्थियों ने दी परीक्षा कैंपस में उत्तीर्ण विद्यार्थियों का हुआ इंटरव्यू


जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के परिसर में केंद्रीय ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की ओर से प्लेसमेंट के लिए आई कंपनियों ने मंगलवार को  कुल 164 विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा कराई। इसमें 62 एमबीए, 58 मेडिकल और 44 केमिस्ट्री के विद्यार्थी थे।
ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल के समन्वयक डॉक्टर संदीप सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य की प्रेरणा से विश्वविद्यालय में ट्रेनिंग और प्लेसमेंट कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्लेसमेंट के लिए आई कंपनियों ने 164 लोगों की लिखित परीक्षा कराई। इसमें 50 फ़ीसदी से अधिक बच्चे उत्तीर्ण हुए। उत्तीर्ण विद्यार्थियों का इंटरव्यू विश्वविद्यालय परिसर में देर रात तक चला। बुधवार को भी इंटरव्यू होगा। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे से टेक्नोवेस और वुडकोटिंग कंपनी के अधिकारी आए हैं। कंपनी के एचआर मैनेजर अपूर्वा गुट्टे और टेक्निकल मैनेजर गौरव आहूजा और पंकज सिंह साक्षात्कार ले रहे हैं।
इस अवसर पर डॉ. हेमंत सिंह, नीतीश कुमार जायसवाल, कृष्णा यादव, डॉ. दीप प्रकाश सिंह, अंकुश गौरव, मो. रेहान, डॉ श्याम जी त्रिपाठी, नितीन यादव इत्यादि उपस्थित थे।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड