प्लेसमेंट सेल में 164 विद्यार्थियों ने दी परीक्षा कैंपस में उत्तीर्ण विद्यार्थियों का हुआ इंटरव्यू


जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के परिसर में केंद्रीय ट्रेनिंग एवं प्लेसमेंट सेल की ओर से प्लेसमेंट के लिए आई कंपनियों ने मंगलवार को  कुल 164 विद्यार्थियों की लिखित परीक्षा कराई। इसमें 62 एमबीए, 58 मेडिकल और 44 केमिस्ट्री के विद्यार्थी थे।
ट्रेनिंग और प्लेसमेंट सेल के समन्वयक डॉक्टर संदीप सिंह ने कहा कि विश्वविद्यालय की कुलपति प्रोफेसर निर्मला एस. मौर्य की प्रेरणा से विश्वविद्यालय में ट्रेनिंग और प्लेसमेंट कार्यक्रम चलाया जा रहा है। प्लेसमेंट के लिए आई कंपनियों ने 164 लोगों की लिखित परीक्षा कराई। इसमें 50 फ़ीसदी से अधिक बच्चे उत्तीर्ण हुए। उत्तीर्ण विद्यार्थियों का इंटरव्यू विश्वविद्यालय परिसर में देर रात तक चला। बुधवार को भी इंटरव्यू होगा। उन्होंने बताया कि महाराष्ट्र के पुणे से टेक्नोवेस और वुडकोटिंग कंपनी के अधिकारी आए हैं। कंपनी के एचआर मैनेजर अपूर्वा गुट्टे और टेक्निकल मैनेजर गौरव आहूजा और पंकज सिंह साक्षात्कार ले रहे हैं।
इस अवसर पर डॉ. हेमंत सिंह, नीतीश कुमार जायसवाल, कृष्णा यादव, डॉ. दीप प्रकाश सिंह, अंकुश गौरव, मो. रेहान, डॉ श्याम जी त्रिपाठी, नितीन यादव इत्यादि उपस्थित थे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

सिकरारा क्षेत्र से गायब हुई दो सगी बहने लखनऊ से हुई बरामद, जानें क्या है कहांनी