हाई बोल्टेज ड्रामा शराबी चढ़ा बिजली के खम्भे पर पुलिस घन्टो रही परेशान जानें कारण क्या था


जौनपुर। जफराबाद कस्बे के नासही मोहल्ला में पुलिस चौकी के ठीक सामने 39 वर्षीय युवक शहाबुद्दीन आज मंगलवार को दोपहर करीब 1.30 बजे शराब के नशे में अपने ही घर में उत्‍पात करने लगा। घर में लगे सीमेंट के शेड को ईंट-पत्थर से मारकर तोड़ दिया। गृहस्थी के हजारों रुपये के समान को तहस-नहस कर दिया। घर के सभी सदस्य बाहर निकल कर पुलिस चौकी पर बचाने की गुहार लगाने लगे। पुलिस ने पहुंचकर उक्त युवक को रोकने का प्रयास किया तो वह छत पर खड़ा होकर ईंट और पत्थर मारने लगा।
पुलिस चौकी में पत्थर फेंकने लगा। कुछ देर बाद पुलिस कर्मियों ने सिर पर हेलमेट लगाकर तथा शरीर पर सुरक्षा कवच पहनकर उसके सामने आए। फिर भी उक्त युवक पुलिस पर पथराव कर रहा था। घर के लोगों तथा पुलिस वालों ने छत पर चढ़कर उसे पकड़ने की कोशिश की तो वह छत के बगल सड़क पर सामने लगे बिजली के खंभे पर चढ़कर तार पर कूद गया। उसके बाद पुलिस के साथ-साथ आसपास के लोगों के हाथ पैर फूलने लगे। तत्काल विद्युत सप्लाई बंद कराई गई। नीचे उतारने के लिए नगर पंचायत कार्यालय से कर्मचारियों को क्रेन को बुलाया गया। क्रेन लगाने के बावजूद भी उक्त युवक तार पकड़ कर लटका 
उतर नहीं रहा था। ऐसे में नीचे पुलिस वालों ने तमाम गद्दे बिछाकर व जाल लगाकर खड़े थे। लगभग तीन बजे युवक तार से नीचे छलांग लगा दिया।
नीचे बिछाए जाल की वजह से वह बच गया। पुलिस वालों ने एंबुलेंस बुलाकर उसे जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। पूछे जाने पर परिजनों ने बताया कि उक्त युवक की शादी बहुत पहले हुई थी। उसकी पत्नी ने उसको छोड़ दिया है। अकेले वह घर में रह रहा है। उसकी मानसिक हालत इधर भी ठीक नहीं चल रही है। न जाने किस बात पर नाराज होकर उसने शराब पीकर इस तरीके से तांडव मचाया। युवक के तांडव तथा उसके पागलपन को देखने के लिए सैकड़ों की संख्या में सड़क पर तमाम राहगीर खड़ा होकर तमाशा देख रहे थे। उक्त विषय की चर्चा क्षेत्र में जोरों पर है। चौकी इंचार्ज राम जी सैनी ने बताया कि उक्त युवक को कोई चोट नहीं पहुंची है। एहतियातन उसे इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है।

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

हाईस्कूल एवं इन्टर बोर्ड की परीक्षा परिणाम घोषित,जौनपुर के इन सात बच्चो ने टापर सूची में शामिल होकर लहराया परचम

आज दोपहर आएगा 10वीं और 12वीं का रिजल्ट, परिणाम जारी होते ही बन जाएगा यह रिकॉर्ड