किसी भी माफिया गुन्डा को अपना दल का सदस्य नहीं बनायेगी पार्टी - आशीष पटेल


अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष व सूबे के मंत्री आशीष पटेल ने कहा कि किसी भी माफिया को पार्टी सदस्य नहीं बनाएगी। वे आज शुक्रवार को प्रतापगढ़ में हैं। प्लाजा पैलेस में आयोजित सदस्यता अभियान के शुभारंभ अवसर पर वे विचार व्‍यक्‍त कर रहे थे।
आशीष पटेल ने कहा कि पार्टी के लोग किसी भी भाजपा के कार्यकर्ता को सदस्य नहीं बनाएंगे। कहा कि वर्ष 2024 के चुनाव को लेकर पार्टी अपना सदस्यता बढ़ा रही है। पार्टी ने एक करोड़ सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है। इस अवसर पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल, प्रदेश अध्यक्ष पूर्व विधायक राजकुमार पाल, कार्यकारी अध्यक्ष बृजेश पटेल आदि रहे।
मिशन 2024 को लेकर संगठन को धार देने के लिए अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्य मंत्री अनुप्रिया पटेल आज शुक्रवार 2 सितंबर को प्रतापगढ़ पहुंचीं। उनके साथ कार्यकारी अध्यक्ष एवं मंत्री आशीष पटेल भी हैं।
अनुप्रिया पटेल व अद एस के कार्यकारी अध्‍यक्ष आशीष पटेल प्रतापगढ़ के प्लाजा पैलेस में आयोजित कार्यक्रम में सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक राजकुमार पाल ने बताया कि पूरे प्रदेश में अपना दल एस का महीने भर सदस्यता अभियान चलेगा। भंगवा चौकी के करीब स्थित प्लाजा पैलेस में अपना दल एस की राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया अन्य दल छोड़कर आने वाले नेताओं को अपना दल एस की सदस्यता ग्रहण कराएंगी। समारोह के दौरान विधायक जीत लाल पटेल, जिलाध्यक्ष बृजेश पटेल सहित अपना दल एस के बड़े नेता व पदाधिकारी भी मौजूद रहेंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

भीषण सड़क दुर्घटना में दस लोगो की मौत दो दर्जन गम्भीर रूप से घायल, उपचार जारी

यूपी में जौनपुर के माधोपट्टी के बाद संभल औरंगपुर जानें कैसे बना आइएएस आइपीएस की फैक्ट्री

जानिए इंटर के छात्र ने प्रधानाचार्य को गोली क्यों मारी, हालत नाजुक, छात्र पुलिस पकड़ से दूर