सनकी युवक ने अपने चचेरी बहन की कुल्हाड़ी से हमला कर किया हत्या, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल


मिर्जापुर में देहात कोतवाली के गंगाउत गांव में शुक्रवार की सुबह एक युवक ने अपनी मासूम चचेरी बहन की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। पहले भी कई बार बहन और अन्य कई लोगों पर हमला कर चुका था। पुलिस आरोपी को पकड़कर थाने ले गई। 
गंगाउत निवासी लक्ष्मण बिंद के चार बेटे हैं। उनका सबसे छोटा बेटा श्याम शंकर गुजरात में काम करता है। श्याम शंकर का एक बेटा और एक बेटी है। श्याम शंकर की सात साल की बेटी सृष्टि अपने भाई शुभम के साथ स्कूल गई थी। सृष्टि स्कूल से घर वापस चली आई।  
वह अपने चचेरे  भाई और बुआ की बेटी के साथ घर में खेल रही थी।  इस दौरान उसके बड़े पिता उमाशंकर का सबसे बड़ा पुत्र प्रियांशु आया और कुल्हाड़ी से सृष्टि के ऊपर हमला कर दिया। परिजन सृष्टि को लेकर अस्पताल गए जहां उसे मृत घोषित कर दिया।
घटना के बाद लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस के पहुंचने पर परिजनों ने बताया कि आरोपी मानसिक रूप से अस्वस्थ है। वह पहले भी इस तरह की घटना कर चुका है। जिसके कारण उसे बांधकर घर में रखा जाता था। देहात कोतवाल विपिन सिंह ने बताया कि युवक ने अपनी चचेरी बहन की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या की है। वह मानसिक रूप से अस्वस्थ बताया जा रहा है। मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है। 

Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय की जमानत के मामले में फैसला सुरक्षित, अगले सप्ताह आयेगा निर्णय

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया