होली में हत्या: नशे में धुत डीजे पर नाचने को लेकर विवाद दो पक्षो में चटकी लाठियां नौ घायल एक की मौत


जौनपुर। जनपद के थाना रामपुर क्षेत्र स्थित मई गांव में होली के दिन नशे में चूर ग्रामीण जनों के बीच आपस में हुई मारपीट में गम्भीर रूप से घायल नन्दकिशोर पटेल नामक व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई है। घटना की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारियों सहित सर्किल के अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किए और तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर छह नामजद अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया गया है।
यहां बता दे होली के दिन नशे में धुत ग्रामीण डीजे के सामने नाच गा  रहे थे  अचानक नन्दलाल पटेल और धर्मराज पटेल के परिवार जनो के बीच नाचने को लेकर जमकर मारपीट हो गई। मारपीट इतनी गहरी थी कि लोग रंगो की होली के बजाय खून की होली शुरू कर दिए थे। खबर है कि डीजे पर नाचने को लेकर दोनो पक्ष शराब के नशे में पहले हाथापाई हुई। जिसके बाद नंदलाल पक्ष के लोग घर पर चले आए। बताया जाता है कि इसके बाद दूसरे पक्ष धर्मराज के परिजन नन्दलाल के घर पर लाठी डंडा लेकर आ गए। जिसके बाद दोनो पक्ष आमने सामने हो गए एक बार फिर मामला गर्म हुआ और कहासुनी के बाद लाठी चटकने लगी। देखते ही देखते नंदलाल पक्ष के नौ लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी रामपुर इलाज के लिए ले गए। जहां से पांच लोगों को गंभीर हालत देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया,उपचार के दौरान नंदकिशोर की मौत हो गई । जबकि उनके बड़े भाई नंदलाल पटेल की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया है। सूचना पर  एसपी डॉक्टर अजय पाल शर्मा ,एडिशनल एसपी शैलेंद्र कुमार सिंह, उप जिलाधिकारी मड़ियाहूं समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर घटना की जांच में जुटे हुए हैं।
घटना की जानकारी देते हुए एसपी ग्रमीण शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि थाना रामपुर अंतर्गत मई गॉव में दो पक्षों के बीच नाँच गाने को लेकर हुई मारपीट में एक व्यक्ति की उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। केस दर्ज  कर नामजद 06 अभियुक्तों को गिरफ्तार कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम