जिला अस्पताल 24 घन्टे के लिए सील,दो दर्जन कर्मचारी मिले कोरोना पाजिटिव



जौनपुर । जनपद में कोरोना का कहर अब जिला अस्पताल तक पहुंच गया है इसलिए तो स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया और अस्पताल को सील करते हुए तमाम स्वास्थ्य सेवायें 24 घन्टे के लिए बन्द कर दिया गया है। खबर है कि लगभग  दो दर्जन के आसपास स्वास्थ्य कर्मी कोरोना पाजिटिव पाये गये है। के इमरजेन्सी एवं कोविड की सेवायें चलती रहेंगी।
इस आशय की जानकारी देते हुए सीएमओ ने बताया कि जौनपुर में कोविड 19 का प्रकोप बड़े खतरनाक तरीके से तेज गति से अपना पांव पसारने लगा है पूरे जनपद में हड़कंप मचा हुआ है। विगत एक सप्ताह से जिले में कोरोना संक्रमण के आंकड़े बता रहे है कि यह कितनी  तेजी के साथ बढ़ रहा है और इसकी भयावहता क्या है। दूसरे चरण के कोरोना संक्रमण से जनपद में अब तक डेढ़ हजार से अधिक लोग कोविड 19 के मरीज मिल चुके है तथा 09 लोगो की अकाल मौतें कोरोना महामारीके चलते जा चुकी है। आज जिला अस्पताल के दो दर्जन स्टाफ कोरोना संक्रमित हो गए है , जिसके चलते इमरजेंसी सेवा को छोड़कर पूरे अस्पताल को 24 घंटे तक सील कर दिया गया है। इस संक्रमण से बचने के लिए काफी सावधानी एवं एहतियात बरतने की जरूरत है।  


Comments

Popular posts from this blog

धनंजय सिंह को जौनपुर की जेल से बरेली भेजने की असली कहांनी क्या है,जानिए क्या है असली खेल

धनंजय सिंह को जौनपुर जेल से बरेली जेल भेजा गया

बाहुबली नेता धनंजय सिंह की जमानत याचिका में स्थगन के मुद्दे पर न्यायाधीश की तल्ख टिप्पणी पर जानें क्या निकाले जा रहे है मायने