कोरोना की दूसरी लहर में हो रही मौतों के लिए सरकार सहित सभी सरकारी तंत्र जिम्मेदार- धर्मेन्द्र यादव




जौनपुर। उ.प्र.मा. शिक्षक संघ (नवीन) के कार्यवाहक प्रदेश अध्यक्ष धर्मेन्द्र ने कोरोना वायरस महामारी की खतरनाक दूसरी लहर में  हो रही बड़ी संख्या में शिक्षक, कर्मचारियों, अधिकारियों एवं आमजन मानस की मौत के लिए सरकार सहित निर्वाचन आयोग और न्यायपालिका को जिम्मेदार है। 
उन्होंने कहा कि कोविड-19 की दूसरी लहर के भयावह रूप को जानते हुए भी जनता के प्रति जवाबदेह किसी भी तंत्र ने समय रहते  चुनाव  रोकने का सख्त निर्णय नहीं लिया जिसका खामियाजा देश की निरीह असहाय और लाचार जनता को जान देकर भुगतना पड़ रहा है। महामारी की गंभीरता को देखते हुए यदि समय पर सरकार चुनाव को रोकने पर सख्त निर्णय ले लेती तो सैकड़ों शिक्षक-कर्मचारियों को बचाया जा सकता था परन्तु चुनाव में व्यस्त होने और खर्च के कारण महामारी से बचाव कार्य बहुत प्रभावित हुआ है। स्कूल कालेज बन्द है बच्चों का भविष्य चौपट हो रहा है परन्तु चुनाव धड़ल्ले से कराये जा रहे हैं। इसलिए संगठन की ओर से सरकार को सुझाव है कि चुनाव प्रक्रिया के तहत मतगणना को तत्काल प्रभाव से रोक दिया जाय और कोविड-19की दूसरी लहर के भयावह रूप से जन मानस को बचाने में जी जान से जुट जाए ताकि समय रहते महामारी से निजात मिल सके। उ प्र मा शिक्षक संघ (नवीन) ने महामारी से जंग लड़ते  हुए दिवंगत आत्माओं को शांति और शोक संतप्त परिजनों को संबल प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए शोक संवेदना व्यक्त किया है। 

Comments

Popular posts from this blog

सड़क दुर्घटना में सिपाही की मौत विभाग में शोक की लहर

एसपी जौनपुर ने फिर आधा दर्जन से अधिक थाना प्रभारियों का किया तबादला

जौनपुर जलालपुर थाने के नये थानेदार को सिर मुड़ाते ही पड़े ओले, रेहटी गांव में हत्या कर फेंकी लाश मिलने से इलाके में सनसनी