हर्ष फायरिंग में चली गोली एक युवक की मौत,बिना दुल्हन के लौटी बारात आरोपी को लोंगो ने किया अधमरा, विधिक कार्यवाई जारी

जौनपुर। जनपद की सीमा पर स्थित जिला प्रयागराज के थाना फूलपुर क्षेत्र के ग्राम चकरा गांव में बीती रात एक शादी समारोह में भारी बवाल हो गया। हर्ष फायरिंग का विरोध करने पर युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना से आक्रोशित मौके पर मौजूद लोगों ने हर्ष फायरिंग करने वाले युवक को मारपीट कर अधमरा कर दिया।बीचबचाव में आया एक युवक भी घायल हो गया। इतना ही नहीं बारात को भी बिन दुल्हन के लौटना पड़ा। पुलिस ने गोली मारने वाले युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। घटना चकरा गांव अलीपुर थाना फूलपुर प्रयागराज की है। 
खबर है कि ग्राम गाजीपुर मांधाता जनपद प्रतापगढ़ निवासी विवेक सिंह की बारात चकरा गांव निवासी पंजाब सिंह के यहां आई हुई थी। बारात पहुंचते ही चकरा चौराहे पर बारात की जमकर खातिरदारी की गई। नाश्ता-पानी के बाद करीब 10 बजे बारात द्वारचार के लिए बैंडबाजे के साथ रवाना हुई।
इस दौरान बारात मे शामिल सुभाष सिंह नामक युवक रिवॉल्वर से फायरिंग करने लगा। जिसका जितेंद्र सिंह उर्फ भीम 25 वर्ष निवासी हरकपुर मांधाता प्रतापगढ़ ने विरोध किया इस बात को अनसुनी कर सुभाष रह-रह कर फायरिंग करता रहा। भीम ने दूसरी बार विरोध किया तो सुभाष आक्रोशित हो उठा और उसके सीने मे दो गोली मार दी। जिससे वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। जीतेन्द्र उर्फ भीम को गोली लगते ही बारातियों और घारातियों में अफरातफरी मच गई। गोली मारने के आरोपी को मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर पिटाई कर दी। जिससे वह गंभरी रूप से घायल हो गया। बीचबचाव करने में भानू प्रताप सिंह (30) निवासी हरकपुर निवासी मांधाता प्रतापगढ़ घायल हो गया।
मौके पर पहुंची पुलिस ने गोली लगने से घायल समेत तीनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने भीम सिंह को मृत घोषित कर दिया। घायल आरोपी का इलाज चल रहा है। बारात रात मे ही बिना ब्याह किये ही बैंरंग वापस लौट गई। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम