जमीनी विवाद के चलते शराब के नशे में धुत व्यक्ति ने अधेड़ की सोते समय काटी गर्दन कर दी हत्या, मुकदमा दर्ज हत्यारा गिरफ्तार



                     मृतक लालजी यादव 

जौनपुर। जनपद के थाना सरायख्वाजा क्षेत्र के हरबसपुर गांव सोमवार की देर रात घर से कुछ दूरी पर सो रहे एक वृद्ध को युवक ने कुल्हाड़ी वह हसिया से मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना की जानकारी खुद आरोपी के बेटे ने मृतक के परिजनों को दी। मौके से परिजनों ने आरोपी को पकड़ लिया तथा इसकी सूचना पुलिस को दी गई।
मौके पर पहुंचीं पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। हत्या का कारण जमीन का विवाद बताया जा रहा है। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने चार के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। 
पुलिस के मुताबिक सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के हरबसपुर गांव में बीती देर रात भोजन के बाद लालजी यादव (65) अपने घर से तकरीबन एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित पाही पर सोने के लिए चले गए। देर रात करीब 12 बजे के आसपास बगल के ही धर्मेंद्र निषाद शराब नशे में धुत पुरानी रंजिश के चलते सोते समय लाल जी के ऊपर कुल्हाड़ी और हसिया से हमला कर उनके गर्दन और सिर पर कई वार किया और उन्हें मौत के घाट उतार दिया।
इसके बाद मौके से भाग कर अपने घर पहुंचा और अपनी पत्नी को चिल्लाते हुए बोला कि अभी एक को मौत के घाट पर उतर कर आया हूं तुझे भी खनकर गाड़ दूंगा। यह बात सुनकर आरोपी का बेटा आजाद निषाद ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी। थाना प्रभारी राजेश कुमार मिश्रा ने बताया कि युवक शराब की नशे में ऐसा कदम उठाया है, हालांकि उसे गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। इस मामले में कुल चार के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

Comments

Popular posts from this blog

मछलीशहर (सु) लोकसभा में सवर्ण मतदाताओ की नाराजगी भाजपा के लिए बनी बड़ी समस्या,क्या होगा परिणाम?

स्वामी प्रसाद मौर्य के कार्यालय में तोड़फोड़ गोली भी चलने की खबर, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी

लोकसभा चुनाव के लिए सायंकाल पांच बजे तक मतदान का प्रतिशत यह रहा