वाराणसी में नामांकन के बाद पीएम इन 14 लोकसभाओ के लिए करेंगे जनसभा, जानें क्या बना है कार्यक्रम, कहां होगी पहली सभा



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को वाराणसी में अपना नामांकन करने के बाद पूर्वांचल, अवध और बुंदेलखंड को मथेंगे। पीएम तीन दिन में लगातार 14 लोकसभा सीटों के लिए जनसभा और रोड शो करके माहौल गरमाएंगे ।
भाजपा की ओर से तैयार कार्यक्रम के मुताबिक प्रधानमंत्री नामांकन के बाद 16 मई को वाराणसी से सटे भदोही, जौनपुर और मछलीशहर सीट के साथ ही प्रतापगढ़ और लालगंज सीटों पर प्रचार करेंगे। प्रधानमंत्री सबसे पहले टीडी कॉलेज में जौनपुर और मछलीशहर सीट की संयुक्त सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद भदोही के ज्ञानपुर में और प्रतापगढ़ के जीआईसी ग्राउंड में भी चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। फिर पीएम निजामाबाद में लालगंज और आजमगढ़ सीट की संयुक्त सभा करेंगे।
पीएम 17 मई को भी यूपी के दौरे पर रहेंगे। इस दिन वह बाराबंकी के जैदपुर विधानसभा क्षेत्र में बहराइच कट के पास बाराबंकी और मोहनलालगंज सीट की संयुक्त सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद एयरपोर्ट प्वाइंट जीटी रोड के पास फतेहपुर, कौशांबी और बांदा सीट के लिए आयोजित संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे। इसी क्रम में पीएम राठ के ब्रह्मानंद इंटर कालेज मैदान में हमीरपुर, जालौन और झांसी (आंशिक) सीट के लिए संयुक्त जनसभा को संबोधित करेंगे।

Comments

Popular posts from this blog

जनपद का विकास पुरुष बनने के लिए कृपाशंकर सिंह एन्ड कम्पनी की चाल हुई फुस्स, जानिए असली सच है क्या?

योगी के तबादला एक्सप्रेस की जद में नौ आईएएस और पांच पीसीएस के बदले गये कार्यक्षेत्र,जानिए किसे कहां मिली तैनाती

सगे छोटे भाई ने बड़े भाई की हत्या कर दिया पुलिस एफआईआर दर्ज कर विधिक कार्रवाई में जुटी, हत्यारा फरार