यादव परिवार की होली में शिवपाल रहे दूर, अखिलेश ने कार्यकर्ताओं के साथ खेली होली

 



रामगोपाल होली के रंग में रंगे मंच से उतरकर फाग गाने पहुंचे


अखिलेश बोले ये होली सीएम रहते योगी की आखिरी होली,अगली होली पर आप सभी को नया सीएम मिलेगा, मुलायम के कार्यक्रम में न होने के चलते शिवपाल ने बनाई दूरी अपने कार्यकर्ताओं के साथ सैफ़ई में अलग सजाया मंच। इटावा सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज होली के दिन अपने गांव सैफ़ई में हर वर्ष की तरह इस बार भी कार्यकर्ताओं के साथ फूलों की होली खेली। सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के आवास पर होली खेलने के लिए इंतिजाम किए गए थे। सैफई की होली में प्राचीन परंपरा के रंग देखने को मिले। ढोल-नगाड़ों पर फाग गीत गाए, सपेरों का नृत्य, हास्य कलाकारों का संबोधन जैसे कार्यक्रम का सपा नेताओं व कार्यकर्ताओं ने आनंद उठाया। 


सपा से अलग होने के बाद से लगातार शिवपाल होली के मौके पर परिवार के साथ होली कार्यक्रम में नेता जी मुलायम सिंह कोठी पर मौजूद होते थे लेकिन इस बार शिवपाल ने इस कार्यक्रम से दूरी बनाए रखी और सैफ़ई के ही एसएस मोमेरियल कॉलेज में अपने कार्यकर्ताओं के साथ मंच सजाया और फाग गायन कार्यक्रम का आनंद लिया।

अखिलेश ने आज होली के इस अवसर पर अपने अंदाज में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि बुरा न मानो होली है। ये होली योगी जी की मुख्यमंत्री रहते हुए आखिरी होली है। अगले साल प्रदेश की जनता को नई सरकार के साथ होली मनाने का मौका मिलेगा। अखिलेश यादव ने कहा कि बुरा न मानो होली है। लेकिन फिर भी ये बात कहनी चाहिए कि जितना भेदभाव भाजपा सरकार में हो रहा है, उतना कभी किसी की सरकार में नहीं हुआ। इसके कई उदाहरण हैं, एक उदाहरण नहीं जहां हम ये नहीं कह सकते हैं कि भेदभाव नहीं हुआ है। शेर पले बढ़े यहां पर और योगी ले गए अपने यहां, लायन सफारी शुरू होनी चाहिए थी। लायन सफारी इसलिए नहीं शुरु हुई क्योंकि इससे देश ही दुनिया का आकर्षण इटावा की तरफ बढ़ेगा। टूरिस्ट बढ़ेगा इससे किसी न किसी को रोजगार मिलेगा। लेकिन सरकार जानबूझकर इटावा व समाजवादी के कार्यो से भेदभाव कर रही है। जनता तैयार है पंचायत चुनाव में भाजपा को जनता सबक सिखाने के लिए जनता को यह आशंका है कि कहीं सरकार में भाजपा बेइमानी पर न उतर आए। 


शिवपाल सिंह यादव द्वारा आज होली पर कार्यक्रम में शामिल न होने के सवाल पर अखिलेश बोले कही मना रहे होंगे होली और बात को खत्म करके चल दिए। प्रसपा अध्यक्ष शिवपाल सिंह ने सैफ़ई के एसएस मोमेरियल कॉलेज में अपने कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली। प्रदेश वासियों को होली की शुभकामनाएं देते हुए शिवपाल ने पंचायत चुनाव में जिला पंचायत के लिए अपने प्रत्याशी उतारने की बात कही और परिवार में एका रहने की बात पर कहा हमने शुरू से ही प्रयास किए सब एक रहे।


टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

प्रातः काल तड़तड़ाई गोलियां, बदमाशों ने अखिलेश यादव की कर दिया हत्या,ग्रामीण जनों में घटना को लेकर गुस्सा

मुम्बई से आकर बदलापुर थाने में बैठी प्रेमिका, पुलिस को प्रेमी से मिलाने की दी तहरीर, पुलिस पर सहयोग न करने का आरोप

आइए जानते है कहां पर बारिश के दौरान आकाश से गिरी मछलियां, ग्रामीण रहे भौचक