बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार कर युवक की कर हत्या हो गये फरार,पुलिस पीट रही लीक


जनपद वाराणसी स्थित कछवा रोड नेशनल हाईवे के किनारे बिहड़ा गांव में कल रविवार की रात होली का दहन के समय बाइक सवार नशे में धुत दो बदमाशों ने विनय यादव (16) की गोली मार कर हत्या कर दी। इस दौरान समीप ही खेल रही पंखुड़ी (8) भी गोली लगने से घायल हो गई। बदमाश औराई की ओर भागे तो पीछे से आ रहे बाइक सवार चिराग सिंह उर्फ गुरु प्रसाद (26) को पीछा करने की शंका पर उन्हें भी गोली मार दी। पंखुड़ी और चिराग को निजी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। वारदात की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। मौके से दो खोखे बरामद कर पुलिस वारदात से जुड़े पहलुओं को खंगाल रही है।
मिर्जामुराद थाना अंतर्गत बिहड़ा गांव निवासी किसान जित्तन यादव के तीन बेटों में तीसरे नंबर का विनय कक्षा नौ का छात्र था। होली के मद्देनजर वह बाजार से सामान लेकर पैदल ही घर जा रहा था। बिहड़ा गांव स्थित पावर हाउस के समीप बाइक से आए दो बदमाशों ने विनय को रोककर उसके पेट और दाएं हाथ में दो गोली मारी। विनय को आननफानन बीएचयू ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।
विनय के बाद चंद कदम की दूरी पर अपने मामा के घर के सामने खेल रही पंखुड़ी को भी बदमाशों ने गोली मारी, जो उसकी जांघ में जा लगी। बदमाश इसके बाद औराई की ओर भाग रहे थे। इसी दौरान कपसेठी थाना अंतर्गत भीखमपुर निवासी चिराग सिंह उर्फ गुरु प्रसाद (26) अपने भाई के साथ बाइक से जा रहे थे। बदमाशों ने पीछा करने की शंका पर उन्हें रोका और फिर फायरिंग की।
असलहे से निकली गोली चिराग की कमर में बाएं तरफ लगी है। विनय की हत्या और एक बच्ची सहित दो लोगों को गोली लगने की घटना से गांव में हड़कंप मचा है। मौका मुआयना करने पहुंचे एसपी ग्रामीण विनय कुमार सिंह ने बताया कि वारदात की ठोस वजह का पता लगाने के साथ ही बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस की तीन टीमें गठित की गई हैं।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

स्वागत कार्यक्रम में सपाईयों के बीच मारपीट की घटना से सपा की हो रही किरकिरी

हलाला के नाम पर मुस्लिम महिला के साथ सामुहिक दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज मौलाना फरार

मारपीट की घटना को विधायक एवं उनके समर्थको पर लूट तक का मुकदमा हुआ दर्ज