किशोरी को आत्म हत्या के लिए मजबूर करने वाला 25 हजार रुपए का इनामी मुख्य अभियुक्त दरिन्दा गिरफ्तार गया जेल



जौनपुर। थाना सुरेरी की पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम कमरूद्दीनपुर में बीते 25 अगस्त 21 को एक किशोरी को आत्म हत्या के लिए मजबूर करने वाले 25 हजार रुपए के इनामी अभियुक्त रूस्तम अली पुत्र अनवर अली को आज गिरफ्तार करते हुए पंजीकृत मुकदमा मुअसं 83/21 धारा 354, 306 भादवि एवं 7/8 पाक्सो एक्ट के तहत जेल की सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है। 
यहां बता दे कि किशोरी ने आत्म हत्या के लिए फांसी लगाने के पहले एक सुसाइड नोट लिखा था जिसमें उसने रूस्तम अली सहित वसीम नामक युवक को जिम्मेदार बताते हुए लिखा था कि इनके द्वारा उसकी आबरू तार तार कर दिया गया था जिसके कारण वह जीना नही चाहती है। पापा इसका बदला जरूर लीजिएगा। घटना के पश्चात मृतका के पिता ने तीन लोंगो के खिलाफ नाम जद मुकदमा दर्ज कराया था पुलिस घटना के दिन ही दो अभियुक्तो को गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी। लेकिन मुख्य अभियुक्त फरार था। पुलिस ने इसके गिरफ्तारी हेतु 25 हजार रुपए का इनाम घोषित करते हुए गिरफ्तारी के लिए चार टीमें लगा रखी थी। 
आज थाना प्रभारी सुरेरी अमरेंद्र पान्डेय ने जनपद मुख्यालय स्थित नईगंज से घटना के फरार मुख्य अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया और दर्ज मुकदमें के तहत सीधे सलाखों के पीछे भेज दिया है। इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण त्रिभुवन सिंह ने बताया कि घटना के बाद नामित मुख्य अभियुक्त फरार था जो आज पकड़ा गया। 

Comments

Popular posts from this blog

पूर्व सांसद धनंजय सिंह के प्राइवेट गनर को गोली मारकर हत्या इलाके में कोहराम पुलिस छानबीन में जुटी

सपा ने जारी किया सात लोकसभा के लिए प्रत्याशियों की सूची,जौनपुर से मौर्य समाज पर दांव,बाबू सिंह कुशवाहा प्रत्याशी घोषित देखे सूची

21 अप्रैल को जौनपुर पहुंच कर लोकसभा क्षेत्र में चुनाव प्रचार का आगाज करेंगे बाबू सिंह कुशवाहा, जाने क्या है पूरा कार्यक्रम