सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव का जौनपुर भ्रमण का नया कार्यक्रम जारी, जानें कहां कहां जायेगे


जौनपुर। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मंगलवार को दो दिवसीय दौरे पर जिले में आ रहे है। वे यहां पर विजय यात्रा के तहत लगभग सभा विधानसभाओं में जायेगें तथा आधा दर्जन से अधिक सभाओं को सम्बोधित करेगें। 
 प्रोटोकाल के अनुसार 14 दिसम्बर मंगलवार को अखिलेश यादव हेलीकाप्टर द्वारा सुबह दस बजे पुलिस लाइन के मैदान पहुंचेगें।11 बजे जफराबाद विधानसभा के धर्मापुर बाजार में एक जनसभा को सम्बोधित करेंगें।
उसके बाद 12 बजे सदर विधानसभा के कुत्तुपुर बाईपास पहुंचेगें यहां कार्यकर्ताओं द्वारा उनका जोरदार स्वागत किया जायेगा। डेढ़ बजे मल्हनी विधानसभा के मल्हनी बाजार और शाहगंज विधानसभा के जमुनियां में जनता को सम्बोधित करेंगें। साढ़े पांच बजे वे पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाऊस आ जायेगें, यही रात्रि विश्राम करेगें। 
15 दिसम्बर बुधवार की सुबह 9ः30 बजे लखौवां बाबूपुर के लिए प्रस्थान करेगें। यहां पर साढ़े दस बजे पहुंचेगें। उसके बाद बदलापुर विधानसभा के कड़ेरेपुर रामलीला मैदान जायेगें यहां पर उनकी जनसभा होगी।12 बजे दिन में मुंगराबादशाहपुर विधानसभा सुजानगंज में सभा करेगें। एक बजे मछलीशहर विधानसभा के बीएम मेमोरियल स्कूल जमालपुर में जनता को सम्बोधित करेगें। तीन बजे मड़ियाहूं विधानसभा के विवेकानंद रामलीला मैदान में पहुंचेगें।चार बजे यही से बाबतपुर एयरपोर्ट वाराणसी के लिए प्रस्थान करेगें।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

जौनपुर का बेटा बना यूनिवर्सिटी आफ टोक्यो जापान में प्रोफ़ेसर, लगा बधाईयों का तांता

इलाहाबाद हाईकोर्ट का ग्रामसभा की जमीन को लेकर डीएम जौनपुर को जानें क्या दिया आदेश

यूपी में फिर 11 आईएएस अधिकारियों का तबादला, देखे सूची