महिला अस्पताल का निरीक्षण करते समय डीएम ने प्रसूताओ से ली यह जानकारी


जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा के द्वारा जिला महिला चिकित्सालय का निरीक्षण कर मरीजों से स्वास्थ्य के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की। इस दौरान उन्होंने इमेरंजेसी वार्ड, लेबर वार्ड सहित विभिन्न वार्डों का गहनता से जांच की।  
एसएनसीयू वार्ड में जाकर रेफरल लिंक, मुस्कान, एसएनसीयू चेक लिस्ट का निरीक्षण करते हुए जानकारी प्राप्त की। लेबर रूम में कुल 15 मरीज भर्ती मिले, मरीजों से बच्चों को फीडिंग तथा दवा समय पर देने लेने के निर्देश दिए। पीएमसी वार्ड में बेड नंबर 15 पर प्रसूता प्रीति से अस्पताल के द्वारा दी जा रही स्वास्थ्य सुविधा एवं नाश्ता खाना के संबंध में जानकारी ली जिस पर प्रसूता के द्वारा बताया गया कि सुबह चाय एवं ब्रेड, दोपहर लंच में दाल रोटी मिलती है। 
जिलाधिकारी ने पूछा कि किसी भी प्रकार की अतिरिक्त रुपयों की मांग तो नहीं की जाती जिस पर प्रसूता के द्वारा बताया गया कि किसी भी प्रकार की कोई अतिरिक्त धनराशि की मांग नहीं की गयी है। अच्छे से इलाज किया जा रहा है। जिलाधिकारी ने सीएमएस को निर्देशित किया कि अस्पताल में भर्ती मरीजों को नई बिल्डिंग में शिफ्ट किया जाए। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ लक्ष्मी सिंह, सीएमएस पुरुष एके शर्मा, डॉक्टर संदीप सहित अन्य उपस्थित रहे।

Comments

Popular posts from this blog

भाजपा ने फिर जारी की 111 लोक सभा क्षेत्रो के प्रत्याशियो की सूची, देखें

बसपा ने जारी किया 16 प्रत्याशीयों की सूची जानें कौन कहां से लड़ेगा लोकसभा का चुनाव

जौनपुर मूल के इस व्यापारी को उठा ले गए बदमाश,'जिंदा चाहिए तो 50 लाख भेजो',पुलिस ने रचा चक्रव्यूह और धर लिया